Tuesday, Dec 07, 2021
-->
jacqueline fernandez  casted akshay kumar movie bachchan pandey anjsnt

'बच्चन पांडे' की कास्ट में हुईं जैकलीन फर्नांडीज, शूटिंग को लेकर कहा ये

  • Updated on 12/1/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। साजिद नाडियाडवाला की एक्शन कॉमेडी 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) में अब एक और बॉलीवुड सुपरस्टार ने कलाकारों की टुकड़ी में अपनी जगह बना ली है। अक्षय कुमार, कृति सेनन (Kriti Sanon) , अरशद वारसी जैसे बहुमुखी कलाकारों ने अब इस मजेदार सवारी में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को भी शामिल कर लिया है।

जैकलीन हैं काफी उत्साहित
जैकलीन ने उत्साहित रूप से साझा किया कि मैं इंडस्ट्री में बहुत नई थी जब मैंने नडियाड के लिए हाउसफुल में 'धन्नो' गाना किया था और हमारा रिश्ता और दोस्ती तभी से है। मैं फिर से उनके साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं और जुडवा व हाउसफुल श्रृंखला के बाद बच्चन पांडे हमारी एक साथ 8वीं फ़िल्म है। मैं एक बार फिर अक्षय के साथ रीयूनियन का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूं। यह हमेशा उनके साथ एक पागलपन से भरपूर सवारी होती है और मुझे यकीन है कि हम एक साथ खूब एन्जॉय करेंगे।

जेनेलिया ने शेयर किया 'हैप्पी मैरिड लाइफ' का Secret, कहा हम तब लड़ते हैं जब...

शूटिंग को लेकर कहा ये
शूट शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, वह कहती है, "मैं उनके साथ जनवरी में शूट शुरू करने का इंतज़ार कर रही हूं। मैं अभी अपने किरदार पर ज़्यादा जानकारी साझा नहीं कर सकती, लेकिन मैं आपको बता सकती हूं कि यह बिल्कुल अलग अवतार है।यह फिल्म हमारे लिए पूरी तरह से अलग अनुभव होगा क्योंकि हम महामारी के कारण न्यू नार्मल के तहत शूटिंग करेंगे लेकिन जैसा कि हम कहते हैं कि शो चलते रहना चाहिए। कोविड -19 के लिए बरती जाने वाली सावधानियों और मानदंडों के साथ, मैं साजिद, अक्षय के साथ अपने 'हैप्पी प्लेस' में वापसी करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

'हाउसफुल 4' के बाद अब Bachchan Pandey में साथ दिखेंगे अक्षय-कृति, जनवरी से शूटिंग होगी शुरु

वह आगे कहती हैं कि मैंने अभी एक फिल्म की शूटिंग पूरी की है जबकि दूसरा चल रही है और मैं बच्चन पांडे के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाली हूं जिसके बाद मैं फिर से नाडियाड द्वारा निर्देशित सलमान और मेरी फिल्म किक 2 का रुख करूंगी।जैकलीन जनवरी के पहले सप्ताह से जैसलमेर में अक्षय, कृति और अरशद के साथ शूटिंग शुरू करेंगी।फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, फिल्म को कथित तौर पर गडीसर झील और जैसलकोट जैसी जगहों पर शूट किया जाएगा।

'बच्चन पांडे' से अक्षय कुमार का नया लुक आया सामने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे
अक्षय कुमार का किरदार बच्चन पांडे एक गैंगस्टर है जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है। इस बीच, कृति सेनन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है। हाल ही में, बच्चन पांडे के दोस्त की भूमिका निभाने के लिए अरशद वारसी को चुना गया है।अक्षय कुमार 'बच्चन पांडे' के साथ साजिद नाडियाडवाला के संग 10वां सहयोग कर रहे है।

पढ़ें ये महत्वपूर्ण खबरें-

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.