Tuesday, Dec 07, 2021
-->
Jacqueline fernandez for rajasthan for the shooting of bachchan pandey sosnnt

'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए जैकलीन फर्नांडीज हुई राजस्थान रवाना

  • Updated on 2/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैकलीन फर्नांडीज ने राजस्थान में फिल्म 'बच्चन पांडे' का शूटिंग शेड्यूल शुरू कर दिया है। यह फिल्म के लिए उनका पहला शूट शेड्यूल है और सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई स्टोरी इस बात का सबूत है कि अभिनेत्री की शूटिंग ज़ोर-शोर से चल रही है। जैकलीन सुबह की फ्लाइट से अपनी टीम के साथ राजस्थान के लिए रवाना हो गयी हैं। ऐसे में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक अपडेट पोस्ट किया है। 

Bachchan Pandey में होगा यह बड़ा बदलाव, अब उत्तर प्रदेश में बनेगा जैसलमेर का सेट

'बच्चन पांडे' की शूटिंग के लिए जैकलीन फर्नांडीज हुई राजस्थान रवाना
जैकी इस फिल्म में हाउसफुल 2 और 3 के बाद अपने सह-कलाकार अक्षय कुमार के साथ फिर से स्क्रीन स्पेस साझा कर रही हैं। उनके पास इस वक़्त 4 बिग बजट फिल्में हैं और एक के बाद एक शूट के साथ उनका शूटिंग शेड्यूल फूल-पैक है। जैकलीन जनवरी के पूरे महीने के दौरान भूत पुलिस और सर्कस की शूटिंग में व्यस्त थीं। 

जैकी अपनी आगामी फ़िल्मों में उद्योग के बड़े नामों के साथ कुछ दमदार फिल्मों के जरिये अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी। उनकी बिग बजट फिल्मों में, रोहित शेट्टी का निर्देशन में बनी सर्कस है जिसमें वह रणवीर सिंह के साथ नज़र आएंगी, साथ ही वह सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस में, सलमान खान के साथ किक 2 और हाल ही में घोषित बच्चन पांडे में दिखाई देंगी। 

'बच्चन पांडे' में अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगे अभिमन्यु सिंह

बनेगा जैसलमेर का सेट
वहीं पिछले दिनों खबर आई थी पूरी टीम पर कोरोना के नियम नहीं पालन करने का आरोप लगाया गया है। दरअसल, जनवरी में 300 लोग की पूरी टीम जैसलमेर में शूटिंग कर रहे थी। ऐसे में उनपर कोरोना फैलाने का आरोप लगाया गया जिस वजह से शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया। वहीं इन अड़चनों की वजह से फिल्म के मेकर्स ने अब यह निर्णय लिया है कि बची हुई शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगेl

जैसलमेर के भास्कर मोहल्ला में रहने वाले निवासी आदित्य शर्मा ने अधिवक्ता कंवराजसिंह राठौड़ के माध्यम से मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश इस्तगासा के जरिए फिल्म के मेकर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। ऐसे में अक्षय, कीर्ति सेनन, विक्रांत टंडन, साजिद नाडियाडवाला, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई थी। इस शिकायत में कहा गया हथा कि शूटिंग के दौरान सेट पर 300 लोग की भीड़ जमा होती है जिस वजह से कोरोना फैलने का खतरा बढ़ गया है। इन सभी पर धारा 268, 269, 270 और 283 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। बता दें कि 'बच्चन पांडे' का निर्देशन फरहाद सामजी द्वारा किया गया है और इसे साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित किया गया है। 

comments

.
.
.
.
.