Wednesday, Oct 16, 2019
jacqueline fernandez gets visibility at saudi arabia airport as first female celebrity

पहली महिला सेलेब्रिटी बनीं जैकलीन फर्नांडीज जिनका कासा एयरपोर्ट पर दिखा दबदबा

  • Updated on 10/10/2019

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। बॉलीवुड में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के प्रशंसकों (Fans) की संख्या अनगिनत है और वह हमेशा अपनी धुंआधार परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों को प्रभावित करते आईं है। वह अब किंगडम ऑफ सऊदी अरेबिया (kingdom of saudi arabia) (कासा) हवाई अड्डे पर दृश्यता पाने वाली पहली महिला बन गई हैं।

अभिनेत्री अब सऊदी हवाई अड्डे पर एक विज्ञापन में नजर आ रही है और इसी के साथ कासा हवाई अड्डे पर दृश्यता प्राप्त करने वाली वे पहली महिला सेलिब्रिटी है। उन्होंने हाल ही में फिल्म 'साहो' में एक डांस नंबर किया था, जिसमें जैकी ने एक चार्टबस्टर गाने पर अपने मदहोश कर देने वाले डांस मूव्स के साथ एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं, प्रभास के साथ उनकी केमिस्ट्री के लिए भी उन्हें काफी सराहा गया है।

वेब सीरीज Drive का पहला गाना हुआ रिलीज, जैकलीन- सुशांत बीच पर पार्टी करते आए नजर

यह साउथ में उनकी पहली फिल्म थी और उन्होंने वहां भी बड़ी मात्रा में लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। बॉलीवुड से साउथ तक के उनके सफर को प्रशंसकों से काफी सराहना मिल रही है।

सबसे प्रभावशाली सोशल मीडिया सेलिब्रिटी होने के कारण, जैकलीन फर्नांडीज सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के बीच पसंदीदा है। 2 महीने से भी कम समय में, लगभग 264k लोगों ने उनके चैनल को सब्सक्राइब किया है और उनके सभी वीडियो को अब तक एक मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत ने किया खुलासा, न्यूड सीन करते आएंगे नजर

जैकलीन फर्नांडीज जल्द 'मिस सीरियल किलर' और 'ड्राइव' के साथ ओटीटी स्पेस में कदम रखने के लिए तैयार है।

वही, आगमी फिल्मों के बारे में बात करें तो, जैकलीन जल्द साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्देशित 'किक 2' में बड़े पर्दे पर नजर आएंगी और सलमान खान के साथ अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री का जादू फिर से बिखेरने के लिए तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.