Tuesday, Dec 07, 2021
-->
Jacqueline Fernandez is hosting a podcast called Feel Good ANJSNT

जैकलीन फर्नांडीज 'फील गुड' नामक पॉडकास्ट की कर रही है मेजबानी!

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने कई फिल्में की हैं और पर्दे पर उनके काम एवं आकर्षण के लिए उन्हें बेहद प्यार किया जाता है। अभिनेत्री की हालिया फिल्म घोषणाओं ने सम्पूर्ण इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

पॉडकास्ट की कर रही मेजबानी
 बॉलीवुड डीवा ने अपने पॉडकास्ट के लिए अंतरराष्ट्रीय हस्ती/इंफ्लुएंसर, अमांडा सेर्नी के साथ सहयोग किया है। जैकलीन को हर दिन नई ऊंचाइयों को छूते हुए देखना वाकई 'अच्छा लगता है' लेकिन यह खास है क्योंकि जैकलीन एकमात्र बॉलीवुड सेलिब्रिटी हैं जो पॉडकास्ट की मेजबानी कर रही हैं।

RRR से जूनियर एनटीआर का लुक हुआ रिलीज, निभाएंगे भीम की भूमिका

रिलीज हो चुका पहला एपिसोड
 पॉडकास्ट का शीर्षक 'फील गुड पॉडकास्ट' है और पहला एपिसोड पहले ही रिलीज हो चुका है। पॉडकास्ट का नाम यह बताने के लिए काफ़ी है कि यह पॉडकास्ट अच्छी भावनाओं और सकारात्मक वाइब्स से भरा होगा। अमांडा और जैकलीन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं, पॉडकास्ट पर अच्छी वाइब्स के साथ उनकी सुखद आवाज किसी भी दिन को बेहतर बना देगी।

सुशांत को लेकर क्या रितिक की मां ने कंगना को किया Target! कहा- कोई सच्चा नहीं...

फैंस को आया पसंद
आगामी पॉडकास्ट उनके जीवन और उनके द्वारा साझा की गई दोस्ती के लिए एक दिलचस्प अंतर्दृष्टि होगी। दोनों मेजबान अपने पॉडकास्ट के प्रत्येक एपिसोड में रोमांचक उपहार देंगे और यही बात श्रोताओं के लिए इसे अधिक रोमांचक बना रही है।हम जानते हैं कि आप इसके बारे में अधिक जानने के लिए उत्साहित है और हम भी प्रतीक्षा कर रहे हैं!

आप Spotify और Apple पॉडकास्ट पर उनके पॉडकास्ट को सुन सकते हैं।वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री अपनी आगामी परियोजनाओं के लिए बैक टू बैक घोषणाएं कर रही हैं और हम उन्हें फिर से अपना जादू बिखेरता हुआ देखने के लिए उत्साहित हैं।

comments

.
.
.
.
.