Tuesday, Dec 07, 2021
-->
jacqueline fernandez latest video viral

जैकलीन फर्नांडीज ने दी 'योलो आर्मी इन एक्शन' की झलक, देखें वीडियो

  • Updated on 8/3/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जैकलीन फर्नांडीज अपने योलो (यू ओनली लिव वन्स) फाउंडेशन आर्मी डे ऑफ एक्शन की एक झलक साझा की है। अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब चैनल पर 'योलो आर्मी इन एक्शन' का एक वीडियो साझा किया, क्योंकि वे पहले द वेलफेयर ऑफ स्ट्रे डॉग्स और बाद में द फेलिन फाउंडेशन कम्युनिटी में गए थे। 

पूरी टीम को हंसमुख और खुश मिजाज में देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने जानवरों की मदद और उनके साथ बॉन्ड बनाने के लिए कदम आगे बढ़ाया हैं। जैकलीन वास्तव में काम करने के लिए स्वयंसेवकों की एक टीम लेकर आई हैं जहाँ उन्हें कुत्तों को पेटिंग और बिल्लियों को खिलाते हुए देखा जा सकता है। 

योलो के माध्यम से, जैकलीन ने मुंबई और पुणे पुलिस बलों को फेस मास्क और सुरक्षा कवच दान करके उनकी भी मदद की है। वह बच्चों की मदद करने, जरूरतमंदों के लिए भोजन सेवा, योग के साथ-साथ और भी बहुत कुछ कर रही हैं, क्योंकि वह महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए कोई प्रयास नहीं छोड़ना चाहती। 

जैकलीन ने 3 महीने पहले यू ओनली लिव वन्स फाउंडेशन की स्थापना की थी और उन्होंने अपनी टीम के साथ अपने अंतहीन प्रयासों और काम के साथ सराहनीय ऊंचाइयों को प्राप्त करते हुए, इस पर लगातार काम किया है। योलो ने कई NGO के साथ करार किया है जो महामारी के दौरान हमारे समाज में विभिन्न जरूरतों को पूरा कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैकलीन के पास 'सर्कस', 'भूत पुलिस', 'किक 2', 'राम सेतु', 'अटैक' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्मों की भरमार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.