Tuesday, Dec 07, 2021
-->
jacqueline fernandez said this about the circus director rohit shetty anjsnt

जैकलीन फर्नांडीज ने सर्कस के निर्देशक रोहित शेट्टी के बारे में कही ये बात!

  • Updated on 11/4/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की सनशाइन जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernande ) अपने क्रेडिट में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह अपने सभी आगामी परियोजनाओं के साथ एक ऊंची चढ़ाई करने के लिए तैयार है, जिसे अभिनेत्री द्वारा हाल ही में बैक टू बैक घोषित किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Change your thoughts, change your life 🌟

अक्तू॰ 27, 2020 को 9:57अपराह्न PDT बजे को Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) द्वारा साझा की गई पोस्ट

श्वेता के घर के बाहर Instagram पर लाइव आए पति अभिनव, गेट खटखटाते हुए सुनाई आपबीती

जैकलीन ने की रोहित की तारीफ
अभिनेत्री जल्द ही रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित 'सर्कस' की शूटिंग शुरू करेंगी। रोहित के साथ अपने पहले सहयोग को चिह्नित करते हुए, जैकी ने फिल्मों में उनके काम और कैलिबर की सराहना की है। रोहित की प्रशंसा करते हुए जैकलीन कहती है, ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है जो आपका मनोरंजन करे, आपको हँसाएँ और अच्छा महसूस कराएँ। और रोहित शेट्टी शायद पहले ऐसे व्यक्ति है जिनका नाम मनोरंजक और कॉमर्शियल सिनेमा के बारे में सोचने पर सबसे पहले आता है। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को देखना एन्जॉय किया है और इसमें लगने वाली कड़ी मेहनत से पूरी तरह परिचित हूं। उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और मैं उनके सेट पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sometimes I get confused whether I work for The Hindi Film Industry or The Police 😂... #Sooryavanshi #AaRahiHaiPolice

फ़र॰ 9, 2020 को 3:49पूर्वाह्न PST बजे को Rohit Shetty (@itsrohitshetty) द्वारा साझा की गई पोस्ट

करवाचौथ पर देखिए हिट फिल्मों के ये फेमस सीन, आपका कौन सा है Favourite?

इस प्रोजेक्ट से हैं काफी खुश
 जैकलीन जो खुद कड़ी मेहनत करने के लिए जानी जाती हैं, वह इस प्रोजेक्ट में दोगुनी मेहनत और मस्ती का डोज भरने के लिए तैयार हैं। सर्कस की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है और अभिनेत्री इस पॉवर डायरेक्टर के साथ अपना जादू बिखरने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

लाल साड़ी पहने शंकर की भक्ती में लीन नजर आएं अक्षय, देखें Video

काम के लिए काफी उत्साहित
वही, महामारी के कारण आयए प्रोडक्टिव ब्रेक के बाद, बैक टू बैक शूट के साथ अभिनेत्री ने फिर से अपनी कमर कस ली है। अभिनेत्री ने हाल ही में मुंबई में एक प्रॉजेक्ट पूरा किया जाए जिसके बाद वह तुरंत 'भूत पुलिस' की शूटिंग के लिए धर्मशाला रवाना हो गयी और जल्द रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की सर्कस का रुख करेंगी। जैकी के व्यस्त शूट कैलेंडर में अगला नाम सलमान खान के साथ 'किक 2' का है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.