Monday, May 23, 2022
-->
jacqueline-fernandez-shared-her-depression-story-sosnnt

जैकलीन फर्नांडिस भी हो चुकी हैं डिप्रेशन का शिकार, कहा- उस वक्त मेरे पास कोई नहीं था...

  • Updated on 4/15/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) सितारों जैसी स्टार लाइफ जीना किसे पसंद नहीं आएगा। हर किसी का सपना होता है कि वह लम्बी-लम्बी गाड़ियों में घूमे, उनके सेवा के लिए आगे-पीछे लोग मौजूद हों, वह जहां भी जाए भीड़ इकट्ठा हो जाए। लेकिन इस चकाचौंध वाली दुनिया के पीछे का काला सच काफी काम लोगों को पता है।

जैकलीन ने किया यह बड़ा खुलासा
जी हां, हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाना बेहद ही मुश्किल होता है इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है, जोकि कभी-कभी बेहद खतरनाक साबित होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Holi moli 💛🧡❤️

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Mar 10, 2020 at 7:33am PDT

वहीं बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने भी इससे जुड़ा एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक समय ऐसा भी था जब वह डिप्रेशन से गुजर रही थी।

लॉकडाउन के बाद मिलेगा एंटरटेनमेंट का डबल डोज, नए कॉन्सेप्ट और नए कंटेंट के साथ तैयार हैं एकता!

डिप्रेशन का शिकार हुई हैं जैकलीन
उन्होंने कहा कि 'कई बार मुझे अपने बारे में ऐसी खबरें सुनने को मिलती थी जो काफी डरावनी होती थी। ऐसे में मैं बेहद परेशान रहने लगी और फिर धीरे-धीरे डिप्रेशन में जाने लगी। लंबे समय तक मैं काफी अकेले भी रही जब मेरे साथ कोई भी नहीं था।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kiska Brand Bajega! 🐣 @kiska_brand_bajega

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on Feb 25, 2020 at 11:03pm PST

जैकलीन ने आगे कहा कि 'फिर बाद में मैंने इस मुश्किल घड़ी का डटकर सामना किया। मैं थैरेपिस्ट के पास गई और अपनी सारी परेशानियों को उनके सामने रखा, जिसके बाद मैंने परेशानियों का सामना करना सीख लिया। अब मेरी जिंदगी में काफी शांति है।'

कोरोना संकट में बिग-बी ने कही दिल को खुश करने वाली बात, जिसे सुनकर आप भी हो जाएंगे भावुक

जैकलीन का गेंदा फूल मचा रहा है धमाल
वहीं इन दिनों जैकलीन रैपर बादशाह (Badshah) के साथ अपने लेटेस्ट ट्रैक 'गेंदा फूल' (Genda Phool) को लेकर खूब चर्चा में छाई हुई हैं। इस गाने में जैकलीन के सेक्सी मूव्स को देखकर फैंस पागल हो रहे हैं। 

वहीं टिक टॉक (tiktok) पर भी इस गाने का जादू सर चढ़कर बोल रहा है। लोगों को यह गाना इतना पसंद आ रहा है कि वह इस गाने पर अपनी-अपनी वीडियोज बनाकर शेयर भी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.