Tuesday, Dec 07, 2021
-->
jacqueline-fernandez-starts-shooting-again-aljwnt

जैकलीन फर्नांडीज ने मुस्कुराते हुए पूरे जोश के साथ की काम की शुरूआत!

  • Updated on 10/12/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मिस सनशाइन के रूप में जानी जाने वाली जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) हमेशा सकारात्मकता के साथ अपनी जिंदादिल और चुलबुले रूप में देखी जाती हैं, खासकर जब वह अपने काम पर होती हैं। न्यू नॉर्मल को अपनाते हुए, उन्होंने पूरे जोश के साथ फिर से अपने काम को शुरू कर दिया है।

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी टीम के साथ सेट पर वापस आने के एक वीडियो साझा किया। वीडियो में, जैकलीन शूटिंग के लिए तैयार होने के दौरान खुशी और उत्साह के साथ चुलबुलाती हुई नजर आ रही हैं।

गैर जिम्मेदार मीडिया हाउसों के खिलाफ बॉलीवुड हुआ एकजुट, साधा निशाना

इस वजह से अचानक रुक गई थी शूटिंग
कुछ दिन पहले, अभिनेत्री की शूटिंग अचानक रुक गई थी, क्योंकि शूट के कुछ क्रू मेंबर कोविड -19 पॉजिटिव हुए थे। सभी आवश्यक सावधानियों के साथ और सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, जैकलीन ने आखिरकार ब्रांड और विज्ञापनों की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है।

अभिनेत्री ने हाल ही में अमांडा सेर्नी के साथ पॉडकास्ट के लिए शूटिंग की, जो जल्द ही रिलीज़ होगी। अपने मानवीय पहलू के कारण, उन्होंने कुपोषण के खिलाफ लड़ाई पर ‘एक्शन अगेंस्ट हंगर फाउंडेशन’ के साथ भी भागीदारी की है।

खत्म हुई जुदाई, कोरोना के बाद पहली बार साथ दिखें अर्जुन-मलाइका

ये हैं जैकलीन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जैकलीन अपनी अगली ‘किक 2’ (Kick 2) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आएंगी। वह सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) में भी अभिनय करेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.