Sunday, Aug 14, 2022
-->
jacqueline-hugs-a-kid-forcefully-gets-trolled

Video: पापोन के बाद जैकलीन ने की बच्चे पर जबरदस्ती, हुई आलोचना

  • Updated on 5/30/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपनी अगली फिल्म 'रेस-3' के लिए प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में वो प्रमोशन के लिए एक रियलिटी शो पर पहुंची जहां उनकी एक हरकत को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने शो के एक प्रतिभागी बच्चे को जबरन गले लगाया था।

इसी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिसपर लोगों ने जैकलीन को ट्रोल किया। जैकलीन फिल्म की प्रमोशन के लिए अभिनेता सलमान खान और अनिल कपूर के साथ डांस रिएलिटी शो 'डांस दीवाने' के सेट पर गई थीं। वहां प्रतिभागियों ने उनके सामने परफॉर्म किया। उन्हें एक बच्चे की परफॉर्मेंस अच्छी लगी तो उन्होंने बच्चे को गले लगाने की इच्छा जाहीर की। लेकिन बच्चे ने उन्हें मना कर दिया और कहा कि उसका मन नहीं है। 

मोनालिसा का 'लहू मुंह लग गया' डांस हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

इसके बाद सलमान ने बात का मजाक उड़ा दिया और मजाकिया लहजे में बच्चे को डांटा। फिर वो जैकलीन को स्टेज पर लेकर पहुंच गए। स्टेज पर सलमान ने बच्चे को पकड़ लिया और जैकलीन ने उसे गले लगाया। बच्चे ने फिर भी पलटकर जैकलीन को गले नहीं लगाया। तब सलमान ने दोबारा बच्चे को कहा कि वो जैकलीन को गले लगाए। बच्चे ने आगे बढ़कर जैकलीन को बस छुआ और पीछे हट गया।

इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने जैकलीन को ट्रोल करना शुरू कि या कि बच्चे की मरजी के बिना उसे गले नहीं लगाना चाहिए था। एक यूजर ने उन्हें बच्चे से माफी मांगने के लिए भी कहा। यूजर्स ने कहा मुझे यह वीडियो देख कर उतना ही असहज महसूस हो रहा है जैसे उस बच्चे को हुआ होगा। आपको उस बच्चे से माफी मांगनी चाहिए। तुम्हें कैसे यह समझ में नहीं आया कि बच्चा तुम्हें गले नहीं लगाना चाहता। साफ दिख रहा है कि वह असहज है। क्योंकि आप एक्ट्रेस हैं और आपको लगता है कि बच्चा क्यूट है तो आप खुद को किसी पर थोप नहीं सकतीं।

बता दें कि इससे पहले गायक पापोन भी इस तरह की आलोचनाएं झेल चुके हैं। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पापोन ने एक शो के दौरान कंटेस्टेट को किस कर लिया था जिसका एक वीडियो वायरल हो गया था। इसके बाद पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Navodayatimes

केवल भारत में ही नहीं बल्कि ऐसा विदेश में भी हो चुका है। रियलिटी शो अमेरिकन आईडल की जज रही हॉलीवुड सिंगर केटी पेरी को भी अपनी ऐसी एक हरकत पर आलोचनाएं मिली थीं। कुछ समय पहले शो में ऑडिशन देने के लिए एक 19 साल का लड़का पहुंचा। लड़के ने बताया था कि उसने कभी किसी लड़की को किस नहीं किया है तो केटी ने लड़के को अपने पास बुलाया और अपना गाल आगे कर दिया, लड़के ने शराफत से केटी को किस किया। लेकिन तभी केटी ने शरारत करते हुए अपने होंठ उसके सामने कर दिए।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.