Tuesday, Dec 07, 2021
-->
Jacqueline Joins Kichcha Sudeepa For Multilingual Film Vikrant Rona sosnnt

किच्छा सुदीप अभिनीत फिल्म 'विक्रांत रोणा' में हुई Jacqueline की एंट्री

  • Updated on 7/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। किच्छा सुदीप की फिल्म विक्रांत रोणा से जुड़ी हर अनाउंसमेंट बहुत ही भव्य रही है। इसी सिलोसिले को आगे बढ़ाते हुए फिल्म निर्माताओं ने बॉलीवुड की अदाकारा जैकलीन फ़र्नांडीस की इस फिल्म में एंट्री की घोषणा कर दी है। जैकलीन इस फिल्म में बहुत ही दिलचस्प रोल में नज़र आएंगी जो उनके फैंस के लिए एक खास सरप्राइज़ होगा।

कुछ ही महीने पहले, बादशाह किच्छा सुदीप ने भारतीय सिनेमा में अपने 25 वर्ष पूरे करने के उपलक्ष में इस बहुभाषी पैन इंडिया फिल्म का शीर्षक लोगो और 180 सेकंड के स्निक पीक का अनावरण दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफ़ा पर किया था। इस धमाकेदार अनाउंसमेंट ने फिल्म के प्रति लोगों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। यह फिल्म दर्शकों के सिनेमाघरों में फिल्म देखने के अनुभव के  आत्मविश्वास को बढ़ाएगी। इस बहुभाषी पैन इंडिया फिल्म में जैकलीन की एंट्री ने इसकी उत्सुकता को और बढ़ा दिया है।

निर्माता जैक मंजूनाथ का कहना है कि ," मुझे बेहद खुशी है कि अभिनेत्री जैकलीन फ़र्नांडीस इस फिल्म से जुड़ रही हैं। उनके द्वारा किए गए काम इस बात का  गवाह है कि वे क्राउड पुलर हैं। हालाकि अभी हम उनके किरदार  के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर सकते परंतु इस बात का वादा करते हैं कि उनकी उपस्थिति इस फिल्म में एक ऐसा मोड़ लाएगी जो देखने लायक होगा।"

निर्देशक अनूप भंडारी का मानना है कि ," जैकलीन की उपस्थिति दुनिया के नए नायक विक्रांत रोणा की कहानी में एक महत्वपूर्ण मोड़ लाएगी। हम उनका इस फिल्म में स्वागत करते हैं। हम दर्शकों के लिए एक बड़ा विजुअल अनुभव तैयार कर रहे हैं और हम फिल्म की स्टारकास्ट को लेकर बेहद उत्साहित हैं।"

जैकलीन का कहना है कि, " विक्रांत रोणा एक महत्वाकांक्षी फिल्म है जो एक ऐसी भारतीय कहानी को बताने का इरादा रखती है जो दुनिया भर से अलग दिखे। मुझे बेहद खुशी है कि इस एक्शन-एडवेंचर फिल्म के लिए मुझे साइन किया गया है जिसकी परिकल्पना इतने बड़े पैमाने पर की जा रही है। मैं वास्तव में बेहद उत्साहित हूं और मुझे यह उम्मीद है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो थिएटर की भावना को पुनर्जीवित करेगी।"

विक्रांत रोणा एक बहुभाषी एक्शन एडवेंचर फिल्म है जो 14 भाषाओं और 55 देशों में 3-डी में रिलीज की जायेगी। अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित, जैक मंजुनाथ और शालिनी मंजूनाथ ( शालिनी आर्ट्स) द्वारा निर्मित, अलंकार पांडियन (इन्वेनियो फिल्म्स) द्वारा सह-निर्मित, बी अजनीश लोकनाथ द्वारा संगीतबद्ध किए गए इस फिल्म का सेट केजीएफ के प्रसिद्धि  डीओपी विलियम डेविड और शिवकुमार ने  तैयार किया है। फिल्म विक्रांत रोणा में किच्छा सुदीप, निरूप भंडारी और नीता अशोक और जैकलीन फ़र्नांडीस नज़र आयेंगे। 

comments

.
.
.
.
.