Thursday, May 06, 2021
-->
jai mummy di film movie review sunny singh sonnalli poonam dhillon supriya pathak luv ranjan

#FilmReview : जानिए, #JaiMummyDi में पाठक, ढिल्लन ने कैसा किया कमाल?

  • Updated on 1/17/2020

फिल्म: 'जय मम्मी दी'
निर्देशक- नवजोत गुलाटी
कलाकार- सनी सिंह, सोनाली सैगल, सुप्रिया पाठक, पूनम ढिल्लन
स्टार रेटिंग - 5 में से 2.5 स्टार

नई दिल्ली/राधाकृष्ण। भूषण कुमार और लव रंजन के प्रोड्क्शन में बनी बॉलीवुड फिल्म 'जय मम्मी दी' दर्शकों के लिए रिलीज हो गई है। नवजोत गुलाटी ने इस फिल्म की कहानी को ना सिर्फ लिखा है, बल्कि इसे डायरेक्ट भी किया है। सनी सिंह और सोनाली सैगल लीड रोमांटिक जोड़ी में हैं, वहीं पिंकी (पूनम ढिल्लन) और लाली (सुप्रिया पाठक) आपसी दुश्मनी निभाने वाली मम्मियों के रोल में हैं। नवजोत गुलाटी ने इस फिल्म को कॉमेडी फ्लेवर में पेश करने की कोशिश की है। उनके करियर की यह दूसरी फिल्म है। 

#ChhapaakReview : हौसले का दूसरा नाम है 'छपाक'

स्टोरी
फिल्म की स्टोरी दो परिवारों के बीच की है, जहां मम्मियों सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लन के बीच कॉलेज के समय से दुश्मनी चलती आ रही है। लेकिन सुप्रिया पाठक की बेटा और पूनम ढिल्लन की बेटी के बीच बचपन से प्यार रहा है, जो अब शादी करना चाहते हैं, लेकिन मम्मियों की दुश्मनी में मन मार के रहते हैं। फिल्म में देखने वाली बात यह उतार-चढ़ाव के बीच दोनों की किस तरह शादी होती है।

Pati Patni Aur Woh film Review: कितनी पसंद आएगी फिल्म 'पति पत्नी और वो', पढ़े रिव्यू

डायरेक्शन
फिल्म की स्टोरी और डायरेक्शन फिल्म की कमजोर कड़ी है। नवजोत गुलाटी ने फिल्म की स्टोरी लिखी है, लेकिन वह इसे बेहतरीन ढंग से पेश करने में कामयाब नहीं हो पाते हैं। यही वजह है कि फिल्म में इमोशंस का अभाव भी देखने को मिलता है। कॉमेडी वाले सीन में वो हंसी नहीं आती है, देखने को मिलती है। फिल्म शुरुआत में ठीक लगती है, लेकिन इंटरवल के बाद ढीली पड़ जाती है, क्लाइमेक्स में तो बेअसर हो जाती है। फिल्म के संवाद और भी दमदार हो सकते थे, अगर पंचलाइन का ख्याल रखा जाता।

Panipat Film Review : जानें कैसी है मराठों के शौर्य पर बनी फिल्म पानीपत

एक्टिंग
फिल्म में एक्टरों की भरमार है, लेकिन डायरेक्टर इन्हें साध नहीं पाए हैं। फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' में काम कर चुके सनी सिंह अपने किरदार पुनीत खन्ना में काफी हद तक ठीक रहे है, वहीं सोनाली सैगल भी सांझ भल्ला के रोल में कामचलाऊ लगती हैं। मझे हुईं कलाकार पूनम ढिल्लन और सुप्रिया पाठक कैरेक्टर निभाने में कामयाब रहीं। हालांकि डायरेक्टर उनसे और बेहतर काम ले सकते थे। आलोकनाथ और वरूण शर्मा अपने छोटे रोल में बेदम नजर आते हैं। 

Mardaani 2 Film Review : जानिए, कैसी है रानी मुखर्जी स्टारर 'मर्दानी 2'

म्यूजिक 
फिल्म का संगीत तनिष्क बागची, मीत ब्रॉदर्स, पराग छाबरा का है, जो काफी हद तक ठीक-ठाक है। फिल्म में 'मम्मी नू पसंद...' और 'लैम्बोर्गिनी...' का रिक्रिएशन भी दर्शकों का अच्छा लगेगा। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.