Monday, Jan 27, 2020
jai-mummy-di-star-cast-celebrated-lohri-festival-together

जय मम्मी दी की स्टार कास्ट ने एक साथ मनाया लोहड़ी का त्योहार

  • Updated on 1/14/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस हफ्ते के अंत में रिलीज होने वाली मॉम-कॉम के निर्माताओं ने डायलॉग प्रोमो के साथ प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।
‘जय मम्मी दी’ का पहला गाना 'मम्मी नू पसंद' हुआ रिलीज

फिल्म की स्टार कास्ट को लोहड़ी मनाते देखा गया
वही, नए साल के आगाज के साथ त्योहारों के सीजन की शुरुआत हो गयी है और ऐसे में, जय मम्मी दी (Jai Mummy Di) की टीम से सनी सिंह (Sunny Singh), सोनाली सैगल (sonali saigal), सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak) और पूनम ढिल्लन (Poonam Dhillon) लोहड़ी के त्योहार का आनंद लेते हुए नजर आये जिसकी वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं।

सनी सिंह और सोनाली सैगल की अगली फिल्म 'जय मम्मी दी' का पोस्टर हुआ रिलीज!

पूरी स्टार कास्ट को खूब मस्ती करते देखा गया 
'जय मम्मी दी' की स्टार कास्ट को एक साथ लोहड़ी का जश्न मनाने के साथ खूब मस्ती करते हुए देखा गया। प्रशंसकों के साथ खास झलक साझा करते हुए और उन्हें भी जश्न में शामिल करते हुए, स्टारकास्ट ने अपने किरदार के अंदाज में अपने ऑनलाइन परिवार को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी है।


सनी सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखते है


फिल्म के मजेदार ट्रेलर पर शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, जय मम्मी दी के गाने भी दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं। 'जय मम्मी दी' नवजोत गुलाटी द्वारा लिखित और निर्देशित है। टी-सीरीज के भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित, यह फिल्म 17 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है।  

 

comments

.
.
.
.
.