Friday, Oct 07, 2022
-->
janhvi kapoor and ishaan khattar karva chauth video viral

शादी से पहले जाह्नवी ने मनाया करवाचौथ, छलनी से ईशान खट्टर को देखते आईं नजर

  • Updated on 10/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। करवाचौथ का दिन हर सुहागिन महिला के लिए बेहद खास होता है। ऐेसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें ये वीडियो मूवी मस्ती विद मनीष पॉल के सेट का है। कुछ समय पहले जाह्नवी और ईशान सेट पर पहुंचे थे। 

ishaan

वहीं इस वीडियो में जाह्नवी ईशान को छलनी से देखते हुए नजर आ रही हैं। बता दें इस वीडियो में फिल्म 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे' का गाना भी चल रहा है। इस वीडियो को देखकर कहना गलत नहीं होगा कि दोनों ही किसी कपल से कम लग रहे हों। हालाकिं जाह्नवी ये वीडियो अब अपने इंस्टाग्राम से डिलीट कर चुकि है। 

ishaan

ये होंगे जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म  'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आएंगी। ये फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी फिल्म 'रूहीआफ्जा' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। 

जाह्नवी को बारिश में भिगते देख लोगों को याद आई DDLJ की काजोल, देखें तस्वीरें

इस फिल्म में ईशान आएंगे नजर
खबरों के मुताबिक ये बात सामने आई है कि ईशान को फिल्म में लिया जा सकता है। इस बात की पर अभी तक कोई अधिकारिक पुष्ठी नहीं हुई है। जी हां इश्क विश्क के सीक्वल में शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) नजर आ सकते हैं। वहीं फिल्म मेकर्स अभी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। वे देख रहे हैं कि फिल्म में बेस्ट एक्टर कौन फिट होगा। फिल्म को लेकर ईशान के साथ डिस्कस तो किया गया है पर अभी तक कोई खास फैसला नहीं लिया गया है।

'खाली पीली' से ईशान-अन्नया का सामने आया ये पहला लुक, टपोरी स्टाइल में आए नजर

फिल्म 'इश्क विश्क' से संबंधित जानकारी
फिल्म 'इश्क विश्क' की बात करें तो उसे रमेश तौरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म में शाहिद के अपोजिट अमृता राव नजर आईं थीं। कॉलेज लाइफ पर आधारित ये फिल्म यंग जनरेशन को बहुत पसंद आई थी।

comments

.
.
.
.
.