Monday, Sep 20, 2021
-->
janhvi kapoor and khushi kapoor funny funny video went viral sosnnt

वर्कआउट के दौरान मस्ती करते नजर आईं जान्हवी और खुशी कपूर, Vidoe हुआ वायरल

  • Updated on 7/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्रीदेवी (sridevi) की दोनों बेटियां जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) और खुशी कपूर (khushi kapoor) अकसर किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया (social media) पर दोनों का एक वीडियो समाने आया है जिसमें दोनों बहनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। वीडियो को जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है जहां दोनों साथ में वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं।

इस दौरान जान्हवी अपनी छोटी बहन खुशी से जबरदस्ती वर्कआउट करवाने की कोशिश कर रही है लेकिन खुशी एक्सरसाइज करने से इनकार कर रही है। सोशल मीडिया पर दोनों का यह फनी वीडियो खूब वायर हो रहा है। वीडियो पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं इंस्टाग्राम स्टोरी से इस वीडियो को शेयर करते हुए जाह्नवी कैप्शन में लिखती हैं, 'हम वर्कआउट को लेकर वास्तव में काफी गंभीर हैं...' 

जाह्नवी कपूर ने शेयर की टॉपलेस फोटो, लाखों लोग हुए फिदा

ये हैं जान्हवी की अपकमिंग फिल्में
वहीं जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द करण जौहर की फिल्म ';दोस्ताना 2' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जान्हवी मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में  दिखाई देंगी जहां उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे। बता दें कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसे करण जौहर खुद डायरेक्ट करेने वाले हैं। 

श्रीदेवी की छोटी बेटी Khushi Kapoor के मोबाइल स्क्रीन पर है इस खास शख्स की तस्वीर, Pic Viral

खुशी ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात
वहीं पिछले कुछ दिनों से खुशी के बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी खबरें आ रही हैं। इस बात से तूल तब पकड़ी जब खुशी नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के टॉक शो में पहुंचीं थीं। इस दौरान उनसे यह सवाल किया गया था कि वो किसके साथ बॉलीवुड डेब्यू करना चाहती है, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के बेटे अहान पांडे या फिर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ। 

इसके जवाब में खुशी ने कहा अहान पांडे के साथ। वहीं नेहा ने जब खुशी से उनकी बॉलीवुड एंट्री पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि 'हां मैं बॉलीवुड में एंट्री करूंगी और इसमें मैं निर्देशक करण जौहर पर आंख बंद करके भरोसा करूंगी, हालांकि मेरे को-एक्टर का चयन मेरे पिता करेंगे।' 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.