Friday, May 20, 2022
-->
janhvi-kapoor-birthday-celebration-in-varanasi

तलवार से केक काट कर जाह्नवी कपूर ने मनाया अपना बर्थडे, वायरल हुई तस्वीरें

  • Updated on 3/6/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में शानदार एंट्री करने वाली जाह्नवी एक सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वो अपने पापा बोनी कपूर और उनकी छोड़ी बहन खुशी कपूर के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आ रही हैं। 

दरअसल,जाह्नवी अपने जन्मदिन पर वाराणसी काशी विश्वनाथ के मंदिर पहुंची थीं जहां उन्होंने अपने परिवाल वालों के साथ पूजा की और फिर रात में केक काटकर उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। खास बात बता दें कि जाह्नवी ने एक तलवार से केक को कट किया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। बता दें कि जान्हवी ने अपना बर्थडे केक वाराणसी के ताज नदेसर पैलेस में काटा। 

भारत वापस लौट रहे हैं ऋषि कपूर, कैंसर से जंग अभी भी जारी

वहीं जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। ये एक ऐसी बायोपिक फिल्म है जोकि आईएएफ पायलट की जिंदगी से प्रेरित है। इस किरदार में खुद को ढालने के लिए जाह्नवी काफी मेहनत कर रही हैं।

सूत्रों की मानें तो हमेशा से हेल्थ कॉन्शियस रहने वाली जाह्नवी इस फिल्म के लिए अपना वजन भी बढ़ा रही हैं। उन्हें अपना वजन कुल 6-7 किलो बढ़ाना है। इस फिल्म की शूटिंग फरवरी या मार्च में शुरू होगी। जाह्नवी के लिए ये बहुत ही मुश्किल होने वाला है क्योंकि सभी जानतें हैं कि वो अपनी डाइट और फिटनेस को लेकर काफी कॉन्शियस रहती हैं।

 अक्षय का आग लगाने वाला वीडियो देखकर भड़क उठीं ट्विकंल, दी जान से मारने की धमकी

कुछ दिन पहले जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जो उनके बचपन की तस्वीर थी जिसमें वह अपनी दोस्त तनीषा के साथ नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Awh aha cuties ❤️ @janhvikapoor @tanisha_santoshi

A post shared by Janhvi Kapoor & Khushi Kapoor (@janhvikhushixo) on Feb 10, 2019 at 8:52pm PST

लेकिन जब यह तस्वीर सामने आई तो हर कोई यही कह रहा है कि क्या सच में ये जाह्नवी कपूर है। आपको बता दें कि अपने स्टाइलिश लुक के लिए हमेशा से चर्चा में रहने वाली जाह्नवी  के बचपन की तस्वीर फैंस को काफी पंसद आ रही है।   

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.