Thursday, Aug 18, 2022
-->
janhvi kapoor dance viral on social media

Video: जाह्नवी कपूर के सेक्सी मूव्स देख उड़ जाएंगे आपके होश, फैंस हुए घायल

  • Updated on 8/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आगामी फिल्म 'गुंजन सक्सेना' (Gunjan Saxena) बायोपिक को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ 'आंख लड़ जावे' गाने पर बैली डांस करती हुई नजर आ रही हैं।  उन्होंने क्रॉप टॉप और व्हाइट टाइट पहनी हुई है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। 

ये फिल्म हो सकती थी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 
फिल्म 'धड़क' से जाह्नवी की मां श्रीदेवी का भी कनेक्शन है। बता दें कि श्रीदेवी ने अपनी बेटी को शानदार डेब्यू दिलाने कि लिए पूरी जान लगा दी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की जगह करण जौहर की 'स्टूटेंड ऑफ द ईयर 2' (Student of the year 2) हो सकती थी। इस बात का खुलासा खुद करण ने किया।

अनिल कपूर सुषमा स्वराज को लेकर हुए भावुक, कहा -'वे अपने लिए नहीं देश के लिए जीती थीं'

ये होंगे जाह्नवी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्ह ही फिल्म  ‘रूहा-आफ्जा’, ‘तख्त’ और ‘दोस्ताना 2’ में नजर आएंगी। जाह्नवी कपूर इन दिनों मनाली में अपनी अपकमिंग फिल्म रूही आफजा की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग के दौरान उन्हें उनकी एक नन्ही फैन ने खास तोहफा दिया। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय बच्चों को जब ये पता चला कि जाह्नवी यहां शूटिंग कर रही हैं तो उन्होंने उनके होटल रूम के बाहर एक प्यारा सा नोट लगा दिया जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Video: सनी लियोन का खुला सबसे बड़ा राज, इस शर्त पर ज्वाइन की थी Porn industry

जाह्नवी को मिला नन्हे फैन से लैटर 
जाह्नवी के होटल रूम पर लगे नोट में लिखा था, "रूही आफजा, जाह्नवी मैम हम आपसे जितना जल्दी हो सके मिलना चाहते हैं। हम आपके बहुत बड़े फैन हैं। हम बच्चे आपसे मिलने के लिए बहुत बैचेन हैं।"
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.