Tuesday, Oct 19, 2021
-->
janhvi-kapoor-describes-her-dream-wedding-including-bachelorette-to-mehndi

जाह्नवी कपूर ने बताया- तिरुपति में लेंगी सात फेरे और ऐसी होगी डेकोरेशन

  • Updated on 8/2/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) ने फिल्म 'धड़क' (dhadak) और गुंजन सक्सेना (Gunjan Saxsena) और रूही (Roohi) से सबके दिलों में अलग जगह बना ली है। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेज हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा फैशन और फोटोशूट की वजह से छाई रहती हैं। जान्हवी कपूर उन्हीं एक्ट्रेसेज में शुमार हैं। जान्हवी अक्सर शानदार फोटोशूट करवाती रहती हैं। दुल्हन के रूप में भी वे कई बार फोटोशूट करा चुकीं हैं, जो बेहद खूबसूरत है। हाल ही में जान्हवी ने अपनी शादी को लेकर अपनी प्लानिंग शेयर की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी ने अपनी शादी का बैचलरेट से लेकर सात फेरों तक का प्लान बताया। जाह्नवी एक सिंपल और प्यारी शादी चाहती हैं। वह चाहती हैं कि उनकी शादी की रस्में केवल दो दिन चले ज्यादा दिन नहीं। इसके अलावा वो चाहती हैं कि उनकी बैचलेट पार्टी क्रैपी में याच में हो। वहीं मेंहदी और संगीत सेरेमनी मयलापुर में उनकी मां और दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के पैतृक घर में हो। साथ ही वे अपने सात फेरे तिरुपति में लेना चाहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी ने ये भी बताया कि वे रिसेप्शन पार्टी नहीं करना चाहती और डेकोरेश के बारे में बात करते हुए वे बोली कि उन्हें ट्रेडिशनल डेकोरेशन पसंद है जिसमें मोगरे फूल और मोमबत्ती शामिल हों। सबसे खास बात ये कि ब्राइड्समेड्स में वे बहन खुशी, अंशुला और बेस्ट फ्रेंड तनिषा को शामिल करना चाहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ये हैं जान्हवी की अपकमिंग फिल्में
वहीं जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं 'गुंजन सक्सेना' की सफलता के बाद अब वह मलयालम फिल्म के रीमेक को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। खबरें हैं कि जाह्नवी बहुत जल्द मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ (helen) के हिंदी रीमेक में काम करती हुई  नजर आ सकती हैं। जाह्नवी को राजकुमार राव के साथ फिल्म रूही में देखा गया था।

राजकुमार राव की नई पड़ोसन बनी Janhvi Kapoor, इतने करोड़ में खरीदा यह आलीशान Flat

बताया गया है कि जाह्नवी ने हाल ही में ‘हेलेन’ के हिंदी रीमेक को साइन किया है। खास बात बता दें कि इस फिल्म को जाह्नवी के पिता बोनी कपूर (boney kapoor) प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं ओरिजिनल फिल्म ‘हेलेन’ के निर्देशक माथुकुट्टी जेवियर ही इसे डायरेक्ट करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की तैयारियां शुरु हो चुकि हैं। बताया जा रहा है कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अन्य लोकेशन्स में ही फिल्म की अधितर शूटिंग की जाएगी। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की फिल्म 'दोस्तान 2' (dostana 2) में भी नजर आने वाली हैं। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...  

हॉट एंड बोल्ड फोटोज से भरा है KIM का इंस्टाग्राम, बिकनी में दिखा बोल्ड अंदाज

मान्यता के इस ग्लैमरस फोटो पर संयज दत्त की बेटी ने किया कमेंट, मां-बेटी के बीच दिखा खास बॉन्ड 

कई घंटो में तैयार हुई उर्वशी रौतेला की ये खास ड्रेस, कीमत जान हो जाएंगे दंग 

पढ़ें, मुंबई फिल्म सिटी में शूट हुए एड की फोटो को अमिताभ बच्चन ने क्यों बताया लद्दाख का 

Bdy Spl: इरफान की इस हरकत से परेशान थे उनके पिता, अकसर कहा करते थे- पठान के घर... 

B'day Spl: हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थी रीना रॉय, आज चलाती हैं मुंबई में ऐक्टिंग स्कूल 

सोनू सूद ने कहा- लॉकडाउन ने जीवन देखने का दृष्टिकोण बदला 

'हाथी मेरे साथी' के साथ नए साल की हुई धमाकेदार शुरुआत! 

'हुस्न है सुहाना' गाने पर दुबई में कुछ इस तरह डांस करती हुई नजर आयीं जॉर्जिया एंड्रियानी 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.