Sunday, Nov 27, 2022
-->
janhvi kapoor gets called out copying designers outfit

जाह्नवी कपूर ब्राइडल ड्रेस पहनने पर हुईं ट्रोल, फैशन डिजाइनर ने कहा- मेरे डिजाइन की कॉपी

  • Updated on 12/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एत तस्वीर शेयर की थी। बता दें ये तस्वीर एक अवॉर्ड शो की है।

इस दौैरान जाह्नवी ने व्हाइट कलर का फैदर रफल ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं लेकिन उनके इस आउटफिट के लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। 

बता दें डायट सब्या नाम के इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीरें शेयर की हैं। इस तस्वीर में जाह्नवी की ड्रेस को Mihano Momosa के ब्राइडल 2017 के कलेक्शन से मैच कर रखा है। जिसके बाद इस कंपनी से जाह्नवी कपूर के डिजाइनर को मैसेज करके पूछा कि क्या ये आपकी डिजाइन है। जिसके बाद Mihano Momosa ने बताया है कि यह उनके डिजाइन की कॉपी है। 

बच्ची को खाना देते हुए जाह्नवी कपूर का Video वायरल, फोटोग्राफर से कहा - 'शूट मत करो'

ये हैं जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan saxena the kargil girl) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।

Dostana 2 की शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर पहुंची गोल्डन टेंपल, देखें Photos

फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी फिल्म 'Rooh Afza' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। 

comments

.
.
.
.
.