Friday, Dec 03, 2021
-->
janhvi kapoor golden temple visit as she begins shooting for dostana 2

Dostana 2 की शूटिंग से पहले जाह्नवी कपूर पहुंची गोल्डन टेंपल, देखें Photos

  • Updated on 11/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (janhvi kapoor) कोई ना कोई वजह से सोशल मीडिया (social media) पर छाई रहती हैं। वहीं हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें गोल्डन टेंपल की हैं। बता दें 'दोस्ताना 2' की शूटिंग से पहले जाह्नवी गोल्डन टेंपल गईं हैं। इन तस्वीरें में जाह्नवी का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। इस ट्रिप पर उनके साथ दोस्ताना 2 के डायरेक्टर collin duncha भी गए हैं। जाह्नवी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🏼

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Nov 7, 2019 at 1:43am PST

ये है जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan saxena the kargil girl) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी फिल्म 'रूहीआफ्जा' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good beginnings start like this 🙏 #janhvikapoor on the first day of her shoot at the #goldentemple

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Nov 7, 2019 at 4:33am PST

बॉलीवुड में बन रहा है नया Friendship Goal, क्या सच में जाह्नवी हैं सारा की बेस्ट फ्रैंड!

इसके साथ ही उन्होंने और भी कई फिल्में साइन की हैं जिनकी शूटिंग में वो काफी व्यस्त चल रही हैं। तो अब इसी के साथ ये भी बता दें कि कंटेंट क्वीन एकता कपूर (Ekta kapoor) भी जाह्नवी को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन करने वाली हैं।

Video: जाह्नवी कपूर के इस काम की हो रही है तारीफ, लोगों ने कहा- गजब

एकता कपूर की अगली फिल्म में नजर आएंगी जाह्नवी
इस वक्त जाह्नवी के हाथ 'रूह अफजा' (Rooh Afza), 'कारगिल गर्ल' (Gunjan saxena the kargil girl), 'तख्त' (Takht) और 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) जैसी फिल्में हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि जाह्नवी जल्द ही एकता कपूर की अगली फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक एकता ने अभी अपनी अगली फिल्म के लिए जाह्नवी से बात की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.