Sunday, May 22, 2022
-->
janhvi-kapoor-looks-super-hot-in-bikini-see-her-pics

प्रिंटेड बिकिनी पहन पूल में उतरीं Janhvi Kapoor, फोटोज देख लोगों के मुंह से निकला UFFF....

  • Updated on 1/19/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। श्रीदेवी (sridevi) की दोनों बेटियां जान्हवी कपूर (janhvi kapoor) और खुशी कपूर (khushi kapoor) अकसर किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। खासकर जान्हवी कपूर ये अच्छे से जान गईं हैं कि सुर्खियों में कैसे रहना है। वे अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी फोटोज शेयर करके फैंस से जुड़ी रहती हैं।

हाल ही में गॉर्जियस एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसकी सभी तारीफ कर रहें हैं।जाह्नवी के लुक्स और स्टाइल स्टेटमेंट सबसे अलग और खास होते हैं। जाह्नवी कपूर प्रिंटेड बिकिनी पहन पूल में उतरी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

ये हैं जान्हवी की अपकमिंग फिल्में
वहीं जान्हवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द करण जौहर की फिल्म ';दोस्ताना 2' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा जान्हवी मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में  दिखाई देंगी जहां उनके अलावा रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर नजर आएंगे। बता दें कि यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म होगी जिसे करण जौहर खुद डायरेक्ट करेने वाले हैं। 

खुशी ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात
वहीं पिछले कुछ दिनों से खुशी के बॉलीवुड में डेब्यू करने की भी खबरें आ रही हैं। इस बात से तूल तब पकड़ी जब खुशी नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के टॉक शो में पहुंचीं थीं। इस दौरान उनसे यह सवाल किया गया था कि वो किसके साथ बॉलीवुड डेब्यू करना चाहती है, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, चंकी पांडे के बेटे अहान पांडे या फिर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी के साथ। 

इसके जवाब में खुशी ने कहा अहान पांडे के साथ। वहीं नेहा ने जब खुशी से उनकी बॉलीवुड एंट्री पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि 'हां मैं बॉलीवुड में एंट्री करूंगी और इसमें मैं निर्देशक करण जौहर पर आंख बंद करके भरोसा करूंगी, हालांकि मेरे को-एक्टर का चयन मेरे पिता करेंगे।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.