Saturday, Aug 13, 2022
-->
janhvi-kapoor-share-photos-from-the-sets-of-kargil-girl-gunjan-saxena-biopic

जान्हवी की 'कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना' की शूटिंग हुई खत्म, शेयर की Photos

  • Updated on 12/30/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' (Gunjan saxena the kargil girl) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। शूटिंग खत्म होने की कुछ तस्वीरें जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

मुंह छुपाए बनारस में घूमती नजर आई जाह्नवी कपूर, देखें Photos

खत्म हुई फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' की शूटिंग
इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए जाह्नवी ने लिखा है- एक कैप्शन के बारे में सोचने की कोशिश करते हुए दो दिन बिताए जो मेरे लिए इस अनुभव के साथ न्याय करते हैं लेकिन ये कुछ भी नहीं है। फिल्म की य़ूटिंग हुई खत्म और ये मेेरे लिए एक सुहाना सफर था और इसी के साथ मुझे एक बेस्ट फ्रेंड मिला। यह फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी।

ये हैं जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में
वहीं जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) में भी नजर आएंगी। फिल्म 'दोस्ताना 2'  में जाह्नवी के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) भी हैं। वहीं जाह्नवी एक और फिल्म 'Rooh Afza' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी। 

शादी से पहले जाह्नवी ने मनाया करवाचौथ, छलनी से ईशान खट्टर को देखते आईं नजर

एकता कपूर की अगली फिल्म में नजर आएंगी जाह्नवी
इस वक्त जाह्नवी के हाथ 'रूह अफजा', 'कारगिल गर्ल', 'तख्त' (Takht) और 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) जैसी फिल्में हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि जाह्नवी जल्द ही एकता कपूर की अगली फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक एकता ने अभी अपनी अगली फिल्म के लिए जाह्नवी से बात की है। वहीं इसी बारे में बात करने के लिए जाह्नवी भी एकता के ऑफिस गई थीं। जैसे ही जाह्नवी वहां से बाहर निकली तो पपराजी ने उन्हें घेर लिया। वो सभी की ओर स्माइल करके वहां से चली गईं। 

एकता कपूर की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं जाह्नवी कपूर

इस लिए हुई थीं जाह्नवी ट्रोल
हाल ही में जाह्नवी हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' के विमोन में आई थी। इस दौरान उन्होंने एक गलती कर दी थी जिस वजह से उन्हें ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ा। बता दें जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने किताब उल्टी पकड़ी हुई है। इस दौरान जाह्नवी ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

अपनी बहन से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची जाह्नवी कपूर, शेयर की ये तस्वीर

जाह्नवी का मजाक उड़ाते हुए ट्रोलर्स उन्हें कह रहे है यह वह सेलेब्स हैं जिनके साथ हम सेल्फी लेने के लिए पागल रहते हैं, लेकिन ये ऐेसे लोग हैं जो बुक तो पकड़ नहीं सकते। एक अन्य यूजर ने लिखा "बुक लॉन्च पर पहुंच गई हो, कम से कम बुक पकड़ना तो सीख लो। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.