Wednesday, Aug 04, 2021
-->
janhvi-kapoor-shares-a-beautiful-picture-on-sridevis-birthday

श्रीदेवी के जन्मदिन पर जाहन्वी ने किया मां को याद, प्यारी सी तस्वीर की शेयर

  • Updated on 8/13/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी को भले ही दुनिया को अलविदा कहे समय बित गया हो लेकिन आज भी उनकी कमी को कोई भी पूरा नही कर सकता। वह सबके दिलों में एक खूबसूरत याद की तरह बसी हुईं हैं। आज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी का जन्मदिन है और इस दिन हर एक इंसान उस दिन को कौस रहा की क्यों वह इस दुनिया से चली गईं।

Exclusive Interview: 'गोल्ड' का मतलब सिर्फ हॉकी नहीं, ये उससे भी बढ़कर

खैर, इस मौके पर उनकी बड़ी बेटी जाहन्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में बोनी और मां श्रीदेवी के साथ जाहन्वी भी दिख रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में जाहन्वी ने ल‍िखा, Happy birthday mam🎂. 

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Aug 12, 2018 at 12:29pm PDT

बता दें कि इस साल अपने भांजे की शादी में श्रीदेवी परिवार संग दुबई गई थी। शादी की रस्में खत्म होने के बाद पूरा परिवार वापस मुंबई लौटा लेकिन श्रीदेवी ने अकेले ही वहां पर कुछ दिन और बिताने का फैसला किया और बस शायद यही उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल हुई। दुबई से चौंकाने वाली खबर आई कि होटल के बाथरुम में ही उनकी मौत हो गई।

 

Antara Marwah❤️❤️😘😘

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Feb 20, 2018 at 11:05am PST

इस बात पर किसी को भी यकिन कर पाना काफी मुश्किल था। उनका इस तरह अचानक चले जाना हर किसी के लिए एख सवाल खड़ा कर गया।  इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि उनकी जगह की भरपाई कोई नहीं कर सकता है।

 

Sari by @manishmalhotra05 and ✨ by @gemsjewelspalace

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on Oct 22, 2017 at 1:24am PDT

बात करें जाहन्वी के वर्क फ्रंट की तो इस साल उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में जाहन्वी ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आई है। शशांक खैतान द्वारा निर्देशित फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। अब जाहन्वी करण जौहर की नई फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.