Monday, Dec 06, 2021
-->
janhvi-kapoor-sson-start-the-shooting-of-hindi-remake-of-helen-sosnnt

इस मलयालम फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी जाह्नवी, इन जगहों पर होगी शूटिंग

  • Updated on 11/27/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की झोली में इन दिनों कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। वहीं 'गुंजन सक्सेना' की सफलता के बाद अब वह मलयालम फिल्म के रीमेक को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। खबरें हैं कि जाह्नवी बहुत जल्द मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ (helen) के हिंदी रीमेक में काम करती हुई  नजर आ सकती हैं।

गुंजन सक्सेना की साथी महिला ने करण जौहर पर झूठी कहानी दिखाने का लगाया आरोप

इस मलयालम फिल्म के रीमेक में नजर आएंगी जाह्नवी
बताया जा रहा है कि जाह्नवी ने हाल ही में ‘हेलेन’ के हिंदी रीमेक को साइन किया है। खास बात बता दें कि इस फिल्म को जाह्नवी के पिता बोनी कपूर (boney kapoor) प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं ओरिजिनल फिल्म ‘हेलेन’ के निर्देशक माथुकुट्टी जेवियर ही इसे डायरेक्ट करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की तैयारियां शुरु हो चुकि हैं। 2 से 3 महीनों में शूटिंग भी चालू हो कर दी जाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि दिल्ली और उत्तर प्रदेश के अन्य लोकेशन्स में ही फिल्म की अधितर शूटिंग की जाएगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

वहीं फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह एक यंग वर्स की कहानी पर आधारित होगी जो कनाडा में रीलोकेट होना चाहती है। वहीं अचानक उसके साथ कुछ ऐसी अनहोनी घटती है कि उसका पूरा जीवन उथल-पुथल हो जाता है। जी हां, एक दिन हेलेन काम से वापस नहीं लौट पाती और वह कहीं गायब हो जाती है। 

एक बार फिर बदला राजकुमार राव की 'रुही अफ्जा' का नाम, ये होगा फिल्म का नया टाइटल

ये हैं जाह्नवी की अपकमिंग फिल्में
जाह्नवी के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इन दिनों वह अपनी आगामी फिल्म 'रुही आफ्जा' (Ruhi Afza) की शूटिंग में व्यस्थ हैं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव (Rajkummar rao) और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे। बता दें कि इससे पहले फिल्म का नाम 'रुहआफ्जा' था जिसे बदलकर 'रुही अफ्जा' कर दिया गया था। वहीं फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है। इसके अलावा जाह्नवी करण जौहर की फिल्म 'दोस्तान 2' (dostana 2) में भी नजर आने वाली हैं। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है। बता दें कि फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और लक्ष लालवानी भी नजर आएंगे।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.