Thursday, Sep 28, 2023
-->
Janhvi Kapoor went on birthday vacation with family, boyfriend Shikhar Pahadia was also seen

परिवार संग बर्थडे वेकेशन पर निकलीं Janhvi Kapoor, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी आए नजर

  • Updated on 3/1/2023

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी हॉटनेस की वजह से हर वक्त खबरों में बनी रहती हैं। अपने स्टाइल से उन्होंने सभी को दीवाना बनाया हुआ है। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपॉर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उनके साथ पापा बोनी कपूर के आलावा एक खास शख्स भी नजर आए। जिसके बाद हर तरफ उस शख्स की चर्चा हो रही है।

 

रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुईं जान्हवी कपूर
ये शख्स कोई और नहीं बल्कि जान्हवी के रुमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया है। आजकल दोनों की डेटिंग की खबरें जोरो पर हैं। दरअसल, पैपराजी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में पहले जान्हवी कपूर और खुशी एयरपोर्ट पर अंदर आजी नजर आ रही हैं। कुछ मिनट बाद बोनी कपूर को देखा जाता है, जिसके बाद शिखर पहाड़िया अंदर आते नजर आए हैं। इस दौरान जान्हवी ने हंस कर पैपराजी को पोज भी दिए। 

परिवार के संग मनाएंगी बर्थडे
बता दें कि, 6 मार्च का जान्हवी का बर्थडे है, वीडियो देख ऐसा लगा रहा है कि जान्हवी अपना बर्थडे वैकेशन के लिए जा रही है, जहां वह अपने परिवार और शिखर पहाड़िया के साथ बर्थडे सेलेब्रेट करेंगी। वैसे तो अभी तक शिखर और जान्हवी ने अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की है।
 

करण जोहर के शो में दिया था हिंट
हालांकि, जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया को डेट किया था, इसका हिंट करण जौहर ने भी अपने चेट शो 'कॉफी विद करण 7' में दिया था। उन्होंने जैसे ही कहा कि सारा और जान्हवी ने दो भाइयों को डेट किया था, तो एक्ट्रेसेस का चेहरा सुर्ख लाल पड़ गया था। करण ने उन दोनों भाइयों का नाम तो नहीं लिया, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया कि ये दोनों भाई शिखर और वीर पहाड़िया थे। जहां जान्हवी, शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थीं तो वहीं सारा अली खान, वीर पहाड़िया को। दोनों की शिखर और वीर के साथ कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

comments

.
.
.
.
.