Friday, Sep 30, 2022
-->
janhvi kapoor will sing ekta kapoor next film

एकता कपूर की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं जाह्नवी कपूर

  • Updated on 10/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' (Dhadak) से अपनी अलग पहचान बनाने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi kapoor) कीअगली फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल (Gunjan saxena the kargil girl) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है। इसके साथ ही उन्होंने और भी कई फिल्में साइन की हैं जिनकी शूटिंग में वो काफी व्यस्त चल रही हैं। तो अब इसी के साथ ये भी बता दें कि कंटेंट क्वीन एकता कपूर (Ekta kapoor) भी जाह्नवी को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन करने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sorry for the spam guyz

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Oct 5, 2019 at 10:28am PDT

अपनी शादी को लेकर जाह्नवी कपूर ने खोला बड़ा राज, इस मंदिर में लेंगी फेरे

एकता कपूर की अगली फिल्म में नजर आएंगी जाह्नवी
इस वक्त जाह्नवी के हाथ रूही अफ्जा (Ruhi Afza), कारगिल गर्ल (Gunjan saxena the kargil girl), तख्त (Takht) और दोस्ताना 2 (Dostana 2) जैसी फिल्में हैं। वहीं अब खबरें आ रही हैं कि जाह्नवी जल्द ही एकता कपूर की अगली फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्हाल एकता ने अभी अपनी अगली फिल्म के लिए जाह्नवी से बात की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I spy with my little 👁 ... 🍦

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Oct 2, 2019 at 6:51am PDT

शादी से पहले जाह्नवी ने मनाया करवाचौथ, छलनी से ईशान खट्टर को देखते आईं नजर

वहीं इसी बारे में बात करने के लिए जाह्नवी भी एकता के ऑफिस गई थीं। जैसे ही जाह्नवी वहां से बाहर निकली तो पपराजी ने उन्हें घेर लिया। वो सभी की ओर स्माइल करके वहां से चली गईं। 

जब इस एक्टर ने जाह्नवी कपूर की एक्टिंग का उड़ाया मजाक तो यूजर्स ने भी दिया साथ..

ये है जाह्नवी का वर्कफ्रंट
जाह्नवी के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह जल्द ही फिल्म  'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में नजर आएंगी। ये फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी फिल्म 'रूहीआफ्जा' में भी नजर आएंगी। ये फिल्म भी 2020 में रिलीज होगी। वहीं जाह्नवी अपनी आगामी फिल्म 'दोस्ताना 2' को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। 

जाह्नवी को बारिश में भिगते देख लोगों को याद आई DDLJ की काजोल, देखें तस्वीरें

इस लिए हुई थीं ट्रोल
हाल ही में जाह्नवी हरिंदर सिक्का की किताब 'कॉलिंग सहमत' के विमोन में आई थी। इस दौरान उन्होंने एक गलती कर दी जिस वजह से उन्हें ट्रोलर्स का निशाना बनना पड़ा।बता दें जाह्नवी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने किताब उल्टी पकड़ी हुई है। इस दौरान जाह्नवी ने व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

अपनी बहन से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची जाह्नवी कपूर, शेयर की ये तस्वीर

जाह्नवी का मजाक उड़ाते हुए ट्रोलर्स उन्हें कह रहे है यह वह सेलेब्स हैं जिनके साथ हम सेल्फी लेने के लिए पागल रहते हैं, लेकिन ये ऐेसे लोग हैं जो बुक तो पकड़ नहीं सकते। एक अन्य यूजर ने लिखा "बुक लॉन्च पर पहुंच गई हो, कम से कम बुक पकड़ना तो सीख लो। 

comments

.
.
.
.
.