Saturday, Apr 17, 2021
-->
jasmin bhasin forgets to remove the price tag from he new dress sosnnt

OMG! जैस्मिन भासीन ने अपनी नई Dress को लेकर की ये गलती, वायरल हुआ वीडियो

  • Updated on 2/20/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की एक्स कंटेस्टेंट जैस्मिन भासीन (jasmin bhasin) भले ही घर से बेघर हो गई हैं लेकिन अभी भी वे आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जास्मिन को कई बार मुंबई की सड़कों पर स्पॉट किया जा चुका हैं। 

Bigg Boss 14: अली को Miss कर रही जैस्मिन, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

जैस्मिन भासीन ने अपनी नई Dress को लेकर की ये गलती
इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया जो खूब वायरल हो रहा है जहां वह पर्पल कलर की आउटफिट में बेहद खूबसूरत लह रही हैं। इस वायरल वीडियो में जैस्मिन पैपराजी से बात करते हुए नजर आ रही हैं। वहीं जब वह बातचीत करके आगे बढ़ती हैं तब उनके ड्रेस के पीछे दो टैग लगे हुए नजर आ जाते हैं। ऐसे में अब फैंस ऐक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैंस खूब रिऐक्शन दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वहीं पैपराजी ने जब जैस्मिन से पूछा कि उन्हें क्या लगता है कौन बिग बॉस 14 का खिताब जीतेगा तो एक्ट्रेस कहती हैं कि घर के सभी सदस्यों ने मेहनत की है लेकिन मैं चाहती हूं कि अली जीतकर आए। कई लोगों ने तो कमेंट करते हुए कहा कि 'बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद जैस्मिन पागल हो गई हैं।' वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह बेहद कॉमन बात है, जल्दबाजी में प्राइस टैग निकालना भूल जाना कोई नई बात नहीं है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

#MeToo: यह टीवी एक्ट्रेस भी हुई यौन उत्पीड़न का शिकार, कहा था कपड़े उतारो...

MeToo का शिकार हो चुकि हैं जैस्मिन भासीन
#MeToo कैंपेन के तहत रोज हैरान कर देने वाले नाम के खुलासे हो रहे हैं। खास तौर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़े चेहरों से पर्दा हट रहा है। इसी बीच अब टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने भी अपनी स्टोरी शेयर की है। उन्होंने ZOOM टीवी को कॉल कर आपबीती बताई थी। उन्होंने बताया कि जब मैं नई-नई मुबंई आई थी, तब कई जगहों पर ऑडिशन्स और मीटिंग्स के लिए जाती थी। इसी बीच मेरी एजेंसी ने मुझे एक डायरेक्टर के बारे में बताया और कहा कि एक डायरेक्टर हैं जो कि एक मूवी बना रहे हैं। तुम्हें उनसे जाकर मिलना चाहिए और अपना ऑडिशन देना चाहिए।

जब मैं वर्सोवा उसके ऑफिस उससे मिलने गई तो बातचीत के दौरान उन्होंने मुझसे पूछा कि तुम एक्ट्रेस बनने के लिए किस हद तक जा सकती हो? फिर उसने मुझे बिकनी में देखने की भी मांग की। तब मुझे सारी बातें उसकी समझ आ गई की वह क्या चाहता है। मैंने उससे बोला की मेरे रोल में तो बिकनी जैसी तो कोई डिमांड नहीं है। तब डायरेक्टर ने मुझे बोला कि मैं बस ऐसे हीं तुम्हारी बॉडी लुक्स देखना चाहता हूं। उस समय मैंने बहुत स्मार्टली काम लिया। मैंने सोच लिया था कि मैं ऐसी परिस्थिति से भाग नहीं सकती हूं। इसलिए मैंने उन्हें बोला कि जिस तरह से आप चाहते हैं फिलहाल मैं आपको उस तरह से ऑडिशन देने की स्थिति में नहीं हूं। हम कभी और मिलेंगे और इतना कहकर मैं वहां से निकल गई। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.