Thursday, Jan 27, 2022
-->
jasmin bhasin friend aly goniwild card entry bigg boss 14

Bigg Boss 14 में आएगा नया तूफान! होगी जैस्मीन के इस दोस्त की वाइल्ड कार्ड Entry

  • Updated on 11/2/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस 14 (Bigg boss) को शुरु हुए एक महीने पूरे हो गए हैं लेकिन अभी भी शो की टीआरपी पिछले सीजन के मुकाबले काफी कम हैं। ऐसे में शो की लोकप्रियता को बनाने के लिए मेकर्स वक्त वक्त पर नए - नए ट्विस्ट लाते रहते हैं।

4 नवंबर को होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री
 हाल ही में शो में कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित की वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं लेकिन अब वो वक्त आ गया है जब घर में एक और सदस्य आने वाला है।4 नवंबर को घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।ये शख्स और कोई नहीं जैस्मीन भसीन के दोस्त अली गोनी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🐍 😛😂

अक्तू॰ 28, 2020 को 3:33पूर्वाह्न PDT बजे को 𝓣𝓱𝓮 𝓐𝓵𝔂 𝓖𝓸𝓷𝓲 ~ علی گونی (@alygoni) द्वारा साझा की गई पोस्ट


मेकर्स ने जारी किया प्रोमो
मेकर्स की तरफ से एक प्रोमों भी जारी किया गया जिसमें अली गोनी कहते हुए दिख रहे हैं  कि  'बेस्ट फ्रेंड से कीमती है तू। तेरी हंसी में बसती है मेरी खुशी। इसलिए सोचा था काट लूंगा तीन महीने। उन लम्हों को याद किए लेकिन तभी तेरी आंखों में आंसू देख लिए और इरादा बदल दिया। आ रहा है ये तेरा दोस्त 4 नवंबर को।

मीडिया रिपोट्स की माने तो अली गोनी की घर में एंट्री पहले ही दिन हो जाती लेकिन उस वक्त वो किसी प्रोजेक्ट में बिजी थी लेकिन अब उनका वो प्रोजेक्ट पूरा हो गया है। इसलिए अब अली गोनी घर में एंट्री लेने को तैयार हैं।  

पढ़ें, शाहरुख खान ने फैंस से क्यों कहा- इस बार का प्यार थोड़ा दूर से यार

ये सदस्य होंगे घर से बेघर
बीती रात वीकेंड का वार में सलमान खान ने कहा कि इस हफ्ते एक नहीं घर के दो सदस्य घर से बेघर होने वाले हैं। ये सुनकर हर कोई हैरान रह गया। इसके साथ ही इस हफ्ते सदस्यों का जाना जनत के वोट के साथ ही ग्रीन जोन में मौजूद सदस्यों को के वोट के आधार पर भी होगा।सूत्रों की माने तो इस हफ्ते कविता कौशिक(Kavita Kaushik) और निशांत मलखानी घर से बेघर होने वाले हैं।

फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा जल्द एक रोमांटिक भोजपुरी नंबर 'बै बाबुनि' करेंगे लॉन्च!

बिग बॉस ने जैस्मिन भसीन को किया बेघर
इस हफ्ते का ट्विस्ट यहीं तक नहीं रहता है। आधी रात को सभी सदस्यों के वोट के बाद खुद बेघर करने के लिए बिग बॉस जैस्मिन भसीन का नाम लेते हैं। बिग बॉस की इस वोटिंग से घर के सभी सदस्य भी हैरान रह गए।वहीं आपको बता दें कि 4 नवंबर को जैस्मिन के दोस्त अली गोनी घर में एंट्री लेने वाले हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि जैस्मिन उनके साथ एक बार फिर से घर में एंट्री लेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.