Tuesday, Sep 28, 2021
-->
javed akhtar defamation case if kangana ranaut jsrwnt

कंगना रनौत अगली सुनवाई में पेश नहीं हुईं तो गिरफ्तारी वारंट होगा जारी

  • Updated on 7/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) का विवादों से पुराना नाता है। वे आए दिन किसी ना किसी वजह से खुर्खियों में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर कंगना चर्चा में छाई हुई हैं। मशहूर गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। याचिका में जावेद अख्तर ने कंगना पर आरोप लगाया था कि उन्होंने कोर्ट को गुमराह किया है। अब इससे जुड़ी जानकारी सामने आई है। ऐसा लगता है की कंगना की मुसीबत बढ़ती जा रही है।

दरअसल, इस केस में कोर्ट ने कंगना को फटकार लगाई है। कंगना इस केस की सुनवाई में उपस्थित नहीं हो रही हैं। कोर्ट ने अब उनके इस रवैये पर कड़ी नाराजगी जताई है। कोर्ट ने कंगना रनौत को अगली सुनवाई जो कि 1 सितंबर को होगी हाजिर होने के लिए कहा है। कोर्ट ने स्पष्ट कहा कि अगर कंगना ऐसा नहीं करती हैं तो उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया जाएगा। 

जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म को लेकर कही थी ये बात
जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था कि नेपोटिज्म हर इंडस्ट्री में होता है। अगर कोई भी इंसान अपने बेटे पर पैसा खर्च करता है तो उसे गलत नहीं कहा जा सकता।

सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई बड़े राज! कंगना रनौत दर्ज करा सकती हैं अपना बयान

कंगना ने जावेद अख्तर पर लगाया धमकी देने का आरोप
जावेद अख्तर के इस बयान पर कंगना सोशल मीडिया पर काफी भड़की हुईं नजर आईं। उन्होंने इसके जवाब में ट्वीट करते हुए लिखा कि 'आप ये बताईए मनाली में रहने वाले अमरदीप रनौत की बेटी ने क्या आपसे कभी काम मांगा या फिर आपसे कोई फेवर मांगा? आपके पास जो है वो आप अपने बच्चों को दीजिए। आपने एक कहावत सुनी है- जियो और जीने दो? जब आप खुद की बेटी से इतना प्यार करते हैं तो आपको दूसरे की बेटी को बुली क्यों करना है? क्यों आपने उसे अपने घर बुलाकर धमकाया था? कृपया इसका जवाब दीजिए।'

पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना, कुछ देर पहले Video शेयर कर कहा- 'मेरी आवाज दबाई जा रही है...'

पहले भी जावेद अख्तर पर भड़क चुकीं हैं कंगना!
ये पहली बार नहीं है जब कंगना जावेद अख्तर पर भड़कीं हैं। इससे पहले भी रितिक रोशन से जुड़े विवाद को लेकर कंगना जावेद अख्तर पर भड़क चुकीं हैं। कंगना ने दावा किया था कि रितिक रोशन से विवाद के दौरान जावेद अख्तर ने उन्हें घर बुलाकर डांटा था। इतना ही नहीं, जावेद ने उन्हें रितिक के परिवार से माफी तक मांगने को कहा था।

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

पुलिस स्टेशन पहुंची कंगना, कुछ देर पहले Video शेयर कर कहा- 'मेरी आवाज दबाई जा रही है...'

देशद्रोह मामला : कंगना ने मुंबई पुलिस के सामने दर्ज कराया बयान, लोगों से मांगा सपोर्ट

कंगना रनौत के खिलाफ पटना की अदालत में शिकायत पत्र दायर 

कंगना ने शेयर की भाई की शादी की थ्रोबैक तस्वीरें और Video 

कंगना पर जमकर बरसे दिलजीत दोसांझ, कहा- कुछ तो शर्म कर लो...

कंगना ने दिलजीत को बताया Local क्रांतिकारी, प्रियंका चोपड़ा पर भी साधा निशाना

comments

.
.
.
.
.