Saturday, Jan 22, 2022
-->
javed jaffrey reaction on his son meezan jaffrey affair with navya naveli nanda sosnnt

अपने बेटे और अमिताभ बच्चन की नातिन Navya के रिश्ते को लेकर Javed Jaffrey ने तोड़ी चुप्पी

  • Updated on 2/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan) की नातिन नव्या नवेली नंदा (navya naveli nanda) सोशल मीडिया (social media) पर खूब सक्रिए रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है, जिसके बाद से वह लगातार अपने पोस्ट को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। इसके अलावा वह अपने लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। खबरें हैं कि पिछले लंबे समय से नव्या एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के बेटे मिजान जाफरी (Meezaan Jaffrey) को डेट कर रही हैं।

अमिताभ की नातिन नव्या नवेली बनी मां, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो 

Javed Jaffrey ने तोड़ी चुप्पी
वहीं बेटे के लव अफेयर को लकेर अब जावेद जाफरी ने अपना बयान जारी किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जावेद ने कहा कि दोनों बचपन के दोस्त हैं, एक ही स्कूल से पढ़ाई कि है इस वजह से दोनों की दोस्ती काफी गहरी है। उनके बीच दोस्त के अलावा और कोई भी रिस्ता नहीं है। 

Image result for meezaan jaffrey and navya

जावेद ने आगे ये भी कहा कि लोगों को तो बस कंटेंट चाहिए होता है किसी भी बात का बतंगर बनाने के लिए। यहां अगर कोई अच्छा दोस्त भी होता है तो उसका गलत मतलब निकाला जाता है। नव्या और मिजान का कॉमन ग्रूप है इस वजह से उनका नाम एक-दूसरे के साथ जोड़ा जा रहा है। जावेद ने ये भी बताया कि सारा अली खान भी मिजान की अच्छी दोस्त हैं। दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे। 

चर्चा में है शाहरुख के बेटे और अमिताभ की नातिन की यह तस्वीर, सालों पहले हुआ था विवाद

बता दें कि दोनों के अफेयर की खबरों ने तूल तब पकड़ी जब लॉकडाउन के दौरान मीजान जाफरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिस पर नव्या ने एक ऐसा कमेंट किया जो उस वक्त चर्चा का विषय बना गया था। बता दें कि फिल्म 'मलाल' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले अभिनेता मीजान जाफरी ने जो वीडियो शेयर किया था उसमें वो 'भीगी भीगी रातों में' गाने को गिटार बजाते हुए गुनगुनाते नजर आए थे।उन्होंने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि था कि 'ये मेरा लेट नाइट क्वारंटीन रूटीन।' वहीं वो इस गाने को इतनी खुशी से गा रहे थे  कि उनकी आवाज को काफी लोग पसंद किया। ऐसे में उनकी वीडियो पर जब नव्या नवेली का कमेंट आया तो सबका ध्यान उसी तरफ चला गया। उन्होंने कमेंट  में एक हॉर्ट इमोजी भेजी है।

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान मीजान ने ये भी बताया कि  ‘जहां तक नव्या की बात आती है, वह मेरी बहुत अच्छी दोस्त है। दरअसल वह मेरी बहन ती बहुत अच्छी दोस्त हैं। दोनों न्यूयॉर्क में साथ में कॉलेज में पढ़ते हैं। मेरी कई पिक्चर उनके साथ वायरल हो चुकी है और वहीं से लोगों ने किस्से बनाने शुरू कर दिए। जबकि, मेरे और नवेली के बीच कुछ भी ऐसा है नहीं।’

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

अमिताभ की नतिनी नव्या ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, देखें HOT तस्वीरें

बच्चन परिवार में अभिषेक की Favourite हैं नव्या, इस खास अंदाज में भांजी को किया बर्थडे विश 

मीजान जाफरी के Video पर React कर चर्चा में आईं नव्या नवेली, किया था ये Comment

मीजान जाफरी कर रहे हैं बिग बी की नातिन को डेट, खुद किया खुलासा

Video वायरल, न्यूयॉर्क में सड़क किनारे अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने किया वर्कआउट

ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क मिलने पहुंची बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा, शेयर की फोटो

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या ने अपनी मां के साथ कराया photo shoot, देखें तस्वीरें

...तो यह है बच्चन परिवार की बेटी का मिस्ट्री बॉय

अमिताभ की नातिन प्राईवेट रूम में कर रहीं डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

नव्या ने नाना अमिताभ के खत का कुछ ऐसे दिया जवाब

comments

.
.
.
.
.