Tuesday, Sep 27, 2022
-->
jawaani jaaneman trailer out now

'जवानी जानेमन' का दमदार Trailer हुआ रिलीज, प्लेबॉय के किरदार में नजर आए सैफ अली खान

  • Updated on 1/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (saif ali khan) स्टारर फिल्म 'जवानी जानेमन' (jawaani jaaneman) का आज ट्रेलर (trailer) रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में तब्बू (Tabu) और आलिया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

काजोल ने सैफ को मारा ताना, कहा- तुमने मुझे एक बार फिर धोखा दिया

देखें ट्रेलर
वहीं  ट्रेलर की बात करें तो फिल्म का ट्रेलर एंटरटेनमेंट का फूल डोज है। ट्रेलर में काफी नयापन है। वहीं फिल्म में सैफ अपनी शर्तों पर जीने वाले एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जिससे सिर्फ पार्टी करना, घुमना-फिरना और लड़कियां घुमाना पसंद है। फिल्म में एक जबरदस्त ट्वस्ट आता है जब सैफ को पता चलता है कि उनकी एक 21 साल की बेटी भी है।फिल्म में उनकी बेटी का किरदार आलिया निभा रही है। फिल्म में सैफ की पत्नी के किरदार में तब्बू नजर आएंगे जिसे खुद भी नहीं पता होता की आलिया उनकी बेटी है या नहीं। आपको बता दें फिल्म में सैफ का रोल आपको कई हद टक उनकी फिल्म 'कॉकटेल' की याद दिलाएगी। फिल्म में काई एंटरटेनिंग और इमोशनल सीन्स भी हैं।

फिल्म 'जवानी जानेमन' के ट्रेलर को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स
ट्रेलर को देखकर फैंस के पॉजिटिव रिस्पॉन्स आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग इस फिल्म के ट्रेलर को बेहद दमदार बता रहे हैं। वहीं कई यूजर्स ने फिलम के कॉन्सेप्ट की तारीफ की है और ये भी कहा है कि इससे पहले ऐसा ट्रेलर कभी नहीं देखा। कई दर्शक कह रहे हैं फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार है। 

Jawaani Jaaneman का पोस्टर हुआ आउट, प्लेबॉय के किरदार में नजर आएंगे सैफ अली खान

'जवानी जानेमन' का पोस्टर हुआ था रिलीज
कुछ दिन पहले फिल्म  का नया पोस्टर जारी किया गया था जिसमें सैफ एक प्लेबॉय के किरदार में नजर आए। इस फिल्म में सैफ 40 साल के व्यक्ति हैं। वहीं पोस्टर को देखकर साफ लग रहा है कि सैफ अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से जीते हैं। बता दें की फिल्म 31 जनवरी को रिलीज हो रही है। फिल्म को जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) प्रोड्यूस कर रहे हैं वहीं नितिन ककक्ड़ फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 

सैफ की फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स
वहीं आज 10 जनवरी को सैफ की फिल्म 'तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ओम राउत (Om Raut) द्वारा निर्देशित इस फिल्म को अजय देवगन फिल्म्स (Ajay Devgan Films) और भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की टी-सीरीज (T- Series) प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान (saif ali khan) के साथ-साथ काजोल (kajol) भी एक्ट करती हुईं नजर आ रहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.