Tuesday, Jan 25, 2022
-->
jaya bachchan complains about amitabh bachchan at kbc sosnnt

KBC: जया बच्चन ने लगाई पति अमिताभ की क्लास, बेटी ने भी खोली पोल

  • Updated on 12/1/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी का सबसे चर्चित रियालिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) 3 दिसंबर को अपने एक हजार एपिसोड (kbc 1000 episodes) पूरे कर लेगा। वहीं इस मौके पर बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन (shweta bachchan) और पोती नव्या नवेली नंदा मेहमान बनकर पहुंचे हैं। हाल ही में एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है जिसमें जया बच्चन (jaya Bachchan) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अमिताभ बच्चन की क्लास लगाती हुई नजर आ रही हैं। 

जया ने की अमिताभ की शिकायत
वीडियो में जया कहती हैं कि 'आप इनको फोन करिये, कभी फोन उठाते नहीं'. इस पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जवाब देते हैं, 'इंटरनेट गड़बड़ है तो हम क्या करें?' इसके बाद श्वेता बिग बी के मजे लेते हुए कहती हैं कि सोशल मीडिया पर फोटो लगाएंगे, ट्वीट करेंगे'। इस बीच नव्या बोल पड़ती हैं, 'जब हम पार्लर से आते हैं, नानी को आप बोलते हैं कि कितनी अच्छी लग रही हैं। झूठ बोल रहे हैं हमें या एक्चुअली अच्छे लग रहे हैं।

वहीं अपनी सफाई में बिग बी जया बच्चन से कहते हैं कि 'कितनी अच्छी लग रही हैं आप'। जिसके जवाब में जया कहती हैं कि 'लेकिन झूठ बोलते हुए बिल्कुल अच्छे नहीं लगते'। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस मजेदार प्रोमो से एक बात तो साफ है कि आने वाले एपिसोड में तीनों मिलकर बिग बी की जमकर खिंचाई करने वाली हैं। 

comments

.
.
.
.
.