Friday, May 07, 2021
-->
jaya faces problems while paying tribute to sushma swaraj

सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देते वक्त जया पर्दा के साथ हुई धक्का मुक्की, देखें तस्वीरें

  • Updated on 8/8/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश की पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज (sushma swaraj) ने 67 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। ऐसे में उनकी मौत की खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। वहीं कल 7 अगस्त को उनका पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए भाजपा मुख्यालय में रखा गया जहां लोगों का जमावड़ा देखने को मिला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#SushmaSwaraj funeral today at the BJP office today #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 7, 2019 at 2:34am PDT

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने सुषमा स्वराज की मौत का बनाया मजाक, कहा rest in hell

इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस जया पर्दा (jaya parda) भी वहां मौजूद नजर आईं। लेकिन जब जया सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाने पहुंची तो वहां उनके साथ धक्का-मुक्की हो गई। दरअसल, सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने के लिए कई बड़े-छोटे नेता के साथ कई बॉलीवुड सितारे भी पहुंचे थे। ऐसे में भाजपा मुख्यालय में जबरदस्त भीड़ इकट्ठा हो गई थी। 

 आखिर कैसे बढ़ी रणबीर और आलिया के बीच नजदीकियां, जानें सबकुछ 

जया पर्दा के साथ हुई धक्का-मुक्की
जब भी जया सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर पर फूल चढ़ाने जा रही होती तो कोई ना कोई उनसे टकरा जाता। फिर काफी मशक्कत के बाद उन्होंने सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी। वहीं उनके चेहरे पर भी साफ नजर आ रहा था कि वो काफी परेशान हो गई हैं। 

Jaya Prada

Jaya Prada

वहीं बात चाहे तमाम दलों के नेता की करें या बॉलाीवुड के सितारों की, सभी उनको श्रद्धांजलि देने पहुंच थे। वहीं जया पर्दा से पहले हेमा मालिनी की तस्वीर सामने आई थी जहां वो सुषमा स्वराज की पार्थिव शरीर का आखिरी दर्शन करती हुईं दिख रहीं थी। 

Jaya Prada

अमिताभ बच्चन नए कलेवर के साथ ला रहे हैं, टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति'

हेमा मालिया ने ऐसे दी श्रद्धांजलि 
इसी के साथ हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुषमा स्वराज के निधन को लेकर दुख भी जताया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि "नर्म भाषा बोलने वाली, हमेशा लोगों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील रहीं। वो कई मायनों में यूनिक थीं और हमेशा लोगों के लिए समर्पित रहती थीं।

आपको एक खास बात बता दें कि सुषमा स्वराज हेमा मालिनी के क्लासिकल डांस की बहुत बड़ी फैन थीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.