Thursday, Jun 24, 2021
-->
jaya prada angry on jaya bachchan family on thali statement mentions amar singh aljwnt

जया बच्चन के थाली वाले बयान पर भड़कीं जया प्रदा, कहा- जब अमर सिंह जिंदगी की जंग लड़ रहे थे तब...

  • Updated on 9/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जया बच्चन (Jaya Bachchan) द्वारा राज्यसभा में दिए गए थाली वाले बयान ने पूरे बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया है। जहां एक तरफ कुछ बॉलीवुड सितारे जया बच्चन के समर्थन में सामने आए हैं, वहीं कुछ ऐसे भी बॉलीवुड स्टार्स हैं जो उनके इस बयान की जमकर आलोचना कर रहे हैं। इसी बीच, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जया प्रदा ने इस बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जया प्रदा (Jaya Prada) राज्यसभा में जया बच्चन द्वारा दिए गए इस बयान पर जमकर भड़कीं हैं और साथ ही उन्होंने पूरे बच्चन परिवार को अपने निशाने पर ले लिया है। जया बच्चन के बयान के बारे में बात करते हुए जया प्रदा ने कुछ पुराने मुद्दों का भी जिक्र किया है। 

कंगना ने दी ट्रोलर्स को चुनौती,कहा- अगर मैं गलत साबित हुई तो छोड़ दूंगी Twitter

जया प्रदा ने जया बच्चन पर लगाया राजनीति करने का आरोप
जया प्रदा ने जया बच्चन पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अच्छे से जानती हैं कि कौन थाली में छेद कर रहा है। ड्रग्स को लेकर इंडस्ट्री के कुछ चंद लोगों को लेकर बात की जा रही है लेकिन जया बच्चन उसे पर्सनली ले रहीं हैं। इसके साथ ही जया प्रदा ने जया बच्चन पर आरोप लगाया है कि वो ड्रग्स को लेकर राजनीति कर रही हैं। जया प्रदा ने कहा कि जया बच्चन एक राजनीतिक पार्टी से जुड़ीं हैं, ये उसका प्रभाव हो सकता है लेकिन इसे राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए। 

ड्रग केस में NCB का बड़ा एक्शन, मुंबई के 3 पैडलर गिरफ्तार, 4 करोड़ की ड्रग बरामद

बॉलीवुड इंडस्ट्री को कोई बदनाम करने की हैसियत नहीं
जया प्रदा ने बॉलीवुड पर लग रहे आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस इंडस्ट्री को बदनाम करने की किसी की हैसियत नहीं है और ना ही कोई ऐसा कर सकता है। रवि किशन (Ravi Kishan) का समर्थन करते हुए जया प्रदा ने कहा कि 'मैं जया बच्चन की इज्जत करती हूं  लेकिन रवि किशन ने संसद में जो भी बयान दिया, मैं उनका समर्थन करती हूं क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं कहा। उन्होंने कहा है कि इंडस्ट्री में कुछ लोग ड्रग्स से प्रभावित है और जो बॉलीवुड में ड्रग्स की डीलिंग कर रहे हैं उन्हें रोकना चाहिए। इसका असर देश के युवा पर पड़ रहा है और जरूरी है कि उन्हें बचाया जाए।'

फेस शील्ड पहनकर फोटो डालने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, यूजर्स ने कहा- मुंह कवर की है जरूरत

जया प्रदा ने किया अमर सिंह का जिक्र
जया बच्चन द्वारा दिए गए इस बयान पर जया प्रदा ने प्रतिक्रिया देते हुए अमर सिंह को याद किया और बच्चन परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि जब अमर सिंह का निधन हुआ तब बच्चन परिवार ने सोशल मीडिया पर सिर्फ दो लाइन लिखकर छोड़ दिया। जो नेता उनकी नजरों में इतना कद्दावर रहा हो और जिनका बच्चन परिवार के साथ एक समय पर गहरा रिश्ता रहा हो, उनके निधन पर सिर्फ दो लाइन लिखकर गलत है। इतना ही नहीं, जया प्रदा ने आगे कहा कि जब सिंगापुर के एक अस्पताल में अपनी जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे, तब जया बच्चन ने किसी भी तरह की भावनाएं नहीं दिखाई थी तो अब उनकी ये टिप्पणी भी उन्हें हैरान नहीं करती है।

अनुराग कश्यप ने किया कटाक्ष तो कंगना ने पूछा- आप इतने मंदबुद्धि कब से हो गए?

जया बच्चन ने दिया था राज्यसभा में ये बयान
बॉलीवुड में इस्तेमाल होने वाले ड्रग्स को लेकर इंडस्ट्री पर लगातार आरोप लग रहे हैं। जहां एक तरफ रवि किशन ने इस मुद्दे को लोकसभा में उठाते हुए इसकी तह तक जांच करने की मांग की थी, वहीं उनके इस बयान पर जया बच्चन ने राज्यसभा में उठाते हुए कहा था कि 'ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' जया बच्चन के इस बयान के बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जोरों पर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.