jayalalitha biopic thalaivi stops shooting know the reason kangna demands more fee

कंगना ने मांगी मोटी फीस, जयललिता की बायोपिक “थलाइवी” की शूटिंग रुकी

  • Updated on 9/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म “थलाइवी” की शूटिंग रोक दी गई है। इस फिल्म में कंगना रनौत जयललिता की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं।

पोते करण देओल की फिल्म को लेकर रियलिटी शो में भावुक हुए धर्मेंद्र

फिल्म थलाइवी के शूटिंग रोके जाने से फैंस हताश हैं। माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग अचानक से रोके जाने के पीछे तीन बड़े कारण हैं। पहला कारण, कुछ दिन बाद तमिल फिल्म निर्माता गौतम वासुदेव मेनन ने जयललिता पर ही आधारित अपनी आगामी वेब सीरीज़ की घोषणा की है। इस वेब सीरीज़ का नाम उन्होंने क्वीन रखा है।

Jayalalitha

दूसरा कारण, माना जा रहा है कि फिल्म निर्माताओं द्वारा तय की गई फिल्म बजट को इकट्ठा करने में परेशानी आ रही है। तीसरा और सबसे महत्वपूर्ण कारण इस फिल्म को करने के लिए कंगना ने 20 करोड़ रु की मांग की है, फिल्म रोके जाने के पीछे यह भी एक बहुत बड़ा कारण है।

अली फजल ने दिया बड़ा बयान, कहा- स्वार्थियों के लिए फिल्म इंडस्ट्री में नहीं है जगह

बता दें, तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की यह बायोपिक फिल्म तीन भाषाओं में प्रसारित होनी है। तमिल, तेलूगू और हिंदी में प्रसारित होने वाली यह फिल्म की कुल बजट 55 करोड़ है।

कुछ दिन पहले, कंगना से इस फिल्म के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि "मेरे ख्याल से जयललिता के किरदार को पर्दे पर निभाना बेहतरीन एहसास होगा। पहली बार मैं अपने रूप को इतना परिवर्तित करने जा रही हूं। मेरे लिए, यह बहुत अच्छी बात है और मेरा मानना है कि एक कलाकार के रूप में मुझे बहुत नि:स्वार्थ होना चाहिए।"

'द वर्डिक्ट-स्टेट वर्सेस नानावती' का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां से शुूरू होती है कहानी

comments

.
.
.
.
.