Monday, Oct 25, 2021
-->
jeene ki umeed film story on issues faced during corona time

कोरोना काल में आपदा को अवसर में बदलने की कहानी है 'जीने की उम्मीद तुमसे ही'

  • Updated on 3/6/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कोविड-19 ने भारत तो क्या पूरी दुनिया को हिला दिया है। लंबे समय के बाद जिंदगी की गाड़ी धीरे - धीरे पटरी पर आती नजर आ रही है। इससे उपजी आर्थिक स्थिति से भी लोग धीरे-धीरे उभरने लगे हैं। साथ ही कई लोगों ने अपदा में अवसर को भी तलाशा है। ऐसे ही एक युवक की प्रेम कहानी को लेकर आ रहे हैं उत्तर प्रदेश के देवरिया के ब्रिजेश राय (brijesh roy)। उनकी फिल्म जीने की उम्मीद तुमसे ही 12 मार्च को रिलीज होगी।

ब्रिजेश राय का कहना है कि कोरोना ने लोगों की जिंदगी को डावाडोल कर दिया है। फिल्म के जरिए वह एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं, जो आपदा को अवसर में बदलते हुए अपने पैरों पर खड़ा होता है। उसकी एक प्रेम कहानी भी है।साथ फिल्म में वह भ्रष्ट राजनीति से भी जंग लड़ते हुए अपनी मंजिल को पाते हैं।

IT की रेड के बाद अनुराग- तापसी पर कंगना ने साधा निशाना, कहा- 'चोर-चोर मौसेरे भाई

उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में शुरू हुई थी लेकिन बाद में कोविड-19 की वजह से उन्हें फिल्म की स्टोरी और लोेकेशन बदलनी पड़ी। कोविड-19 के बाद फिल्म की शूटिंग हरियाणा के मानेसर में हुई है। फिल्म कोविड-19 में आई परेशानियों से लड़ते हुए युवक की कहानी है. यह एक सामाजिक और प्रेरणादायक पिक्चर है। फिल्म की शूटिंग यूपी में हुई है, इसलिए उन्होंने इसमें यूपी सरकार से इसमें कुछ मदद करने के लिए भी अप्लाई किया हुआ है।

तापसी, अनुराग पर छापेमारी, आयकर विभाग का दावा- 650 करोड़ रुपये की गड़बड़ी

फिल्म के ब्रिजेश राय फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और लेखक हैं। फिल्म निर्देशन बिजेंद्र ने भी किया है। ब्रिजेश राय ने फिल्म में लीड रोल भी किया है। उनके अपोजिट एक्ट्रेस का किरदार सोनिया बंसल ने निभाया है। 

उनके अलावा सांची राय, आशा सिंह, पंकज चैधरी, रजनीश तिवारी, इरफान कुरैशी, मकशूद अहमद, सुनील दत्ता पांडे, पनवती शर्मा, पार्वती देवी, दुर्गेश सक्सेना, राहुल कुमार और विजय कुमार भी फिल्म में नजर आएंगे। संगीत सोनी ब्रदर्श ने दिया है। फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज हो चुका है।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

IT की रेड के बाद अनुराग- तापसी पर कंगना ने साधा निशाना, कहा- 'चोर-चोर मौसेरे भाई

तापसी, अनुराग पर छापेमारी, आयकर विभाग का दावा- 650 करोड़ रुपये की गड़बड़ी

Bollywood IT Raid मामले में बड़ा खुलासा-इनकम टैक्स को मिले 350 करोड़ की हेराफेरी के सबूत

तापसी- अनुराग के दफ्तरों पर IT के छापे पर भड़की कांग्रेस, कहा- CBI को इशारों पर नचाता है केंद्र

इनकम टैक्स रेड को इन राजनेताओं ने बताया बदला, तेजस्वी यादव से लेकर प्रशांत भूषण तक ने कही ये बात

Bollywood IT Raid: रात में भी जारी रही छापेमारी, पढ़ें रेड से जुड़ी पूरी जानकारी

कोरोना काल में Bollywood में हुई सबसे बड़ी डील, इतने करोड़ में बिके सलमान की फिल्म के राइट्स

‘अंतिम- द फाइनल ट्रुथ’ का फर्स्ट लुक हुआ वायरल, ऑडियंस और ट्रेड ने जमकर सराहना की

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.