Saturday, Oct 01, 2022
-->
jersey-team-promotions-in-delhi-sosnnt

फिल्म Jersey की टीम ने दिल्ली में किया शानदार प्रमोशन, देखें तस्वीरें

  • Updated on 4/9/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म 'जर्सी' के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे। कनॉट प्लेस के पंचतारा होटल ली मेरिडियन में प्रमोशनल कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। बता दें कि 'जर्सी' साउथ की इसी नाम से बनी पॉपुलर फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है।

फिल्म में दिखाया है कि कैसे एक खिलाड़ी राजनीति के कारण क्रिकेट छोड़ देता है। स्पोर्ट्स कोटे से मिली नौकरी भी चली जाती है। उसका सात साल का बेटा जर्सी की फरमाइश करता है। उसका सात साल का बेटा एक जर्सी की फरमाइश करता है। जर्सी खरीदने के लिए रुपये चाहिए। इस रकम के बंदोबस्त के लिए वह फिर मैदान में उतरता है, तो इस बार सफलता उसके कदम चूमती है। लेकिन, मैच जीतने के बाद उसके दिल की धड़कनें थम जाती हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shahid Kapoor and Mrunal Thakur in Delhi for Jersey promotions |  Filmfare.com

लगभग दो साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे शाहिद कपूर फिल्म में संघर्षशील क्रिकेटर के रोल में नजर आने वाले हैं। शाहिद ने इस फिल्म के दौरान मिली सीख के बारे में बताया, 'मैंने इस फिल्म के लिए अपने पिता (पंकज कपूर, जो इस फिल्म में शाहिद के कोच की भूमिका निभा रहे हैं) से बहुत कुछ सीखा। मैंने वास्तव में सेट पर लोगों से पंजाबी में बात करने के लिए कहा, ताकि मैं उन्हें सुन सकूं, क्योंकि भाषा को सुन—बोलकर ही इसे आत्मसात किया जा सकता है। इसे वास्तविक स्पर्श देने के लिए हमने फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग पंजाब में की है क्योंकि जब आप उस माहौल में शूटिंग करते हैं, तो अभिनय करना और सीखना अपेक्षाकृत और आसान हो जाता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

 

फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। मृणाल और शाहिद पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। एक सवाल के जवाब में मृणाल ने उल्लेख किया, ''जर्सी' में मैं एक मजबूत महिला का किरदार निभा रही हूं। मुझे उम्मीद है कि हर महिला इस किरदार के साथ खुद को जोड़ने में सक्षम होगी, क्योंकि खुद को पीड़ित और प्रताड़ित करने के बजाय वह चमकने में सक्षम है।'.   

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.