Wednesday, Jan 22, 2020
jhanvi kapoor shares pic on sridevi birth anniversary

श्रीदेवी के जन्मदिन पर पति, बेटी और देवर ने इमोशनल पोस्ट शेयर कर किया उन्हें याद

  • Updated on 8/13/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार लेडी श्रीदेवी (sridevi) का आज 56वां जन्मदिन है लेकिन अफसोस इस खास दिन को सेलिब्रेट करने के लिए वो हमारे बीच नहीं है। बावजूद इसके वो आज भी बॉलीवुड की चांदनी बनकर हमारे दिलों में जिंदा है। वहीं उनके जन्मदिन पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर (jhanvi kapoor)  ने अपनी मां के लिए एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है। 

जान्हवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं दी हैं। फैंस इस पोस्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं। 

सौतेले पिता के मारपीट करने पर श्वेता तिवारी के पहले पति ने अपनी बेटी के लिए जताई फिक्र

वहीं उनके पति बोनी कपूर (bony kapoor) की बात करें तो उन्होंने भी अपने ट्विटर हैंडल पर उन्हें याद करने हुए लिखा है कि 'युहीं तुम हमेशा हमारी जिंदगी में मार्गदर्शक बनकर रहना।'

इसके अलावा श्रीदेवी के देवर बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर (anil kapoor) ने भी उनके लिए एक मेसेज लिखा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर श्रीदेवी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि 'आज एक बड़ा दिन है, हमें आपके जाने का तो गम है लेकिन जब भी आपकी मुस्कुराहट और हम सभी के जीवन में आपके दूारा लाई गई खुशियों को याद करते हैं तो ये हमें एक कर देता है ... हम हर रोज आपको याद करते हैं।'

 श्रीदेवी के बर्थडे पर उनके न होने के गम में डूबा पूरा बॉलीवुड, पढ़ें इमोशनल Tweets

बता दें कि श्रीदेवी ने साल 2018, 24 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वहीं उनकी शानदार फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने साल 1979 में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, जिसके बाद वह कई सुपहिट फिल्में देकर इस इंडस्ट्री की पहली महिला सुपरस्टार भी बनी। यूं तो उनकी कई फिल्में हैं जिनकी जितनी बात की जाए कम है, लेकिन एक फिल्म ऐसी है जिसका नाम श्रीदेवी के साथ हर वक्त जुड़ा रहेगा। वो फिल्म है -'चांदनी'। साल 1989 14 सितंबर को रिलीज हुई यश चोपड़ा की ये फिल्म 'चांदनी' श्रीदेवी के लिए उनके करियर का मील का पत्थर साबित हुई। 

#Sridevi Birthday Spl: श्रीदेवी की अदाओं ने इन बॉलीवुड गानों को बनाया सुपरहिट

इस फिल्म का नाम लेते ही हर किसी के ख्याल में सिर्फ एक चहरा बनता है और वो चहरा है श्रीदेवी का। श्रीदेवी की एक्टिंग ही नहीं उनकी खूबसूरती, डांस और फैशन सेंस को लेकर भी यह फिल्म लोगों के जहन में बसी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.