Wednesday, May 12, 2021
-->
jiah khan suicide sister bbc new series bollywood director sexual harassment jsrwnt

टीवी शो में जिया खान की बहन ने किया खुलासा- साजिद खान ने कहा था टॉप उतारो...

  • Updated on 1/19/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कई महिलाओं ने अपने साथ हुए बुरे बर्ताव और यौन शोषण को लेकर साजिद खान (sajid khan) का नाम लिया। कई मामलों में साजिद का नाम समाने आने से उनके परिवार और करीबी दोस्तों ने भी उनसे किनारा कर लिया था 

इस बार साजिद पर ये आरोप लेट एक्ट्रेस जिया खान की बहन करिश्मा ने लगाया है। पिछले हफ्ते बीबीसी पर एक टीवी प्रोग्राम जारी किया गया जो बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान पर आधारित है। इसे सिर्फ युनाइटेड किंगडम में रिलीज किया गया है, भारत में नहीं। इस वेब सीरीज के दूसरे एपिसोड में जिया खान की बहन करिश्मा ने बातचीत के दौरान फिल्म डायरेक्टर साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jiah khan (@jiah_khan_page)

जिया की बहन करिश्मा ने कहा - रिहर्सल का समय था। जिया स्क्रिप्ट पढ़ रही थी। उसी समय साजिद ने जिया से टॉप और ब्रा उतारने को कहा था। उसे समझ में नहीं आया था कि क्या करना है। उसने कहा था कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं हुई है और ये सब हो रहा है। वो घर आकर बहुत रोने लगी। 

बॉलीवुड के सबसे बड़े MeToo आरोपी से गौहर खान ने की थी 17 साल पहले सगाई

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jiah khan (@jiah_khan_page)

इसके अलावा करिश्मा ने ये भी बताया कि- मुझे याद है जब मैं साजिद खान के घर अपनी बड़ी बहन के साथ गई थी।तब मैं 16 साल की हूंगी। मैंने सिर्फ स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था। साजिद ने मुझे घूरा और कहा 'ओह इसे सेक्स चाहिए'।  उसी समय मेरी बहन ने कहा- नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है, तुम ये किस बारे में बात कर रहे हो। इसपर साजिद ने कहा कि- देखो तो वो कैसे बैठी है। इसपर मेरी बहन ने कहा कि- नही, वो मासूम है। उसे अभी ये पता भी नहीं है कि उसे क्या चाहिए। 

साजिद खान पर फिर लगा यौन शोषण का आरोप, मॉडल ने कहा- 17 साल की उम्र में...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jiah khan (@jiah_khan_page)

दिया मिर्जा भी लगा चुकीं है आरोप
दिया मिर्जा ने भी साजिद को घटिया आदमी बताया था। यह बात पिछले साल की है जब मी टू कैंपेन के तहत साजिद खान पर 4 महिलाओं ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद दिया ने भी साजिद को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए थे। उन्होंने कहा है था कि 'मैं इस बात से बहुत दुखी हूं। मैं मानती हूं कि साजिद बुरे आदमी हैं, बहुत ही सेक्सिस्ट और घटिया व्यक्ति हैं। मैंने कल्पना भी नहीं की थी कि वह किसी महिला के साथ इस हद तक दुर्व्यहार कर सकते हैं। मेरे लिए भी साजिद के बारे में ऐसी बातें चौंकाने वाली है। मैं हमेशा से ही ऐसे लोगों को पहचान जाती हूं। साथ ही इस इंडस्ट्री में भी ऐसे लोगों से हमेशा से ही मैंने दूरी बनाई है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jiah khan (@jiah_khan_page)

मॉडल पाउला ने भी लगाया यौन शोषण का आरोप
वहीं इंडियन मॉडल पाउला ने भी साजिद पर गंदे आरोप लगाए थे। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए साजिद पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। पाउला ने बताया कि साजिद ने 17 साल की उम्र में मेरा शोषण किया था लेकिन तब मैं चुप रही क्योंकि इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं था। वहीं अब मेरे माता पिता मेरे साथ नहीं है और मैं अब खुद के लिए काम कर रही हूं। ऐसे में मैं अब हिम्मत के साथ साजिद के काले करतूतों का पर्दा फार्श कर सकती हूं। 

पाउला ने आगे लिखा कि साजिद मुझसे गंदी बातें करता था, वह मुझे छूने की कोशिश करता था। फिल्म 'हाउसफुल' के लिए उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए भी कहा था। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया होगा। मैं यहां किसी के कहने पर नहीं आई हूं। मैं यहां इसलिए आई हूं क्योंकि यह मुझे एहसास दिलाता है कि मुझ पर इसका कितनी बुरी तरह से असर हुआ था।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Bdy Spl: जब दिया मिर्जा ने साजिद को कहा था घटिया इंसान, हैदरबाद में की थी छेड़छाड़

बॉलीवुड के सबसे बड़े MeToo आरोपी से गौहर खान ने की थी 17 साल पहले सगाई

साजिद खान पर फिर लगा यौन शोषण का आरोप, मॉडल ने कहा- 17 साल की उम्र में...

यौन शोषण के आरोपों के बीच ट्रोल हुए साजिद खान, Twitter पर ट्रेंड हुआ #ArrestSajidKhan

अपने छोटे भाई वाजिद खान को बेहद मिस कर रहे हैं साजिद खान, शेयर किया यह खूबसरत वीडियो

Wajid Khan के बाद उनकी मां भी कोरोना संक्रमित! अस्पताल में हुईं भर्ती

बार-बार देखा जा रहा है वाजिद खान का यह खूबसूरत वीडियो, किन्नर से आशीर्वाद लेते हुए आए नजर

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.