Wednesday, Dec 07, 2022
-->
jimmy fallon and demi lovato grooved to katrina song kala chashma sosnnt

जिमी फॉलन और डेमी लोवाटो ने Katrina के गाने 'काला चश्मा' पर किया डांस

  • Updated on 8/18/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बार बार देखो के 'काला चश्मा' को रिलीज हुए कई साल हो चुके हैं और हमें स्पष्ट रूप से याद है कि यह गाना कितना हिट हुआ था। तब से एक भी दिन ऐसा नहीं बीता जब किसी पार्टी में ये गाना प्ले न किया गया हो। यह वह गीत है जो हमेशा लोगों को उत्साहित करता है और उन्हें दिन के किसी भी समय और रात में किसी भी पार्टी में थिरकने पर मजबूर कर देता है। तो, हॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों को 'काला चश्मा' पर नाचते हुए देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

बार बार देखो के मेकर्स एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर हॉलीवुड सिंगर डेमी लोवाटो और द लेट नाइट शो के होस्ट जिमी फॉलन का फिल्म बार बार देखो के काला चश्मा  सॉन्ग पर डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है।
कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जिमी जिमी जिमी... मूव्स सो स्मूथ की हमने बार बार देखा"

इस वीडियो को सबसे पहले डेमी लोवाटो और जिमी फॉलन दोनों ने शेयर किया था, जहां डेमी ने जिमी से कैप्शन में सवाल किया कि क्या वह इस हिंदी हिट नंबर पर डांस करते हुए  हिलेरियल फॉल को लेकर ठीक है। उनके कैप्शन में लिखा था: '@jimmyfallon आप ठीक हैं? '

बता दें, बार बार देखो 2016 में रिलीज हुई थी और फिल्म ने अपनी शानदार प्लेलिस्ट के लिए दर्शकों से इसे खूब सारा प्यार मिला था जिसमें 'खो गए हम कहां', 'सौ आसमान', 'दरिया' और 'काला चश्मा' जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

एक्सेल एंटरटेनमेंट, जिसे फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी द्वारा सह-स्थापित किया गया था, ने समय-समय पर कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे ZNMD, दिल चाहता है, डॉन, डॉन 2 और कई और फिल्मों के साथ दर्शकों एंटरटेन किया है। हाल में, प्रोडक्शन हाउस मोस्ट अवेटेड जी ले जरा के लिए कमर कस रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.