Friday, Dec 06, 2019
jimmy-shergill-birthday-news-in-hindi

B'day Spl: एक्टर बनने से पहले ये सपना देखते थे जिम्मी शेरगिल, नहीं कर पाए पूरा

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय से राउड़ी ब्वॉय बने एक्टर जिम्मी शेरगिल (Jimmy Shergill) आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। जिम्मी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1996 में गुलजार द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 'माचिस' से की थी। इस फिल्म में जिम्मी एक छोटे से रोल में दाढ़ी मूछ के लुक में फिल्म के गाने चप्पा-चप्पा पर ठुमके लगाते नजर आए। आइए उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुथ खास बातें-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just ..😊💖

A post shared by Jimmy Shergill (@jimmysheirgillofficial) on Feb 25, 2019 at 4:39am PST

एक्टिंग में आने से पहले ये सपना देखते थे जिम्मी
बता दें एक्टिंग में आने से पहले जिम्मी एक सपना देखते थे। वह डॉक्टर बनने का सपना देखते थे। उनका कहना है कि उनकी मां चाहती थी की वे डॉक्टर बने। उनका कहना है उन्होंने बहुत कोशिश की अपनी मां का सपना पूरा करने की लेकिन फिर भी उनसे नहीं हो पाया। उनका कहना है कि वह दिल से काफी कमजोर थे और ये मेंढक वागिरह काटना उनके बसकी नहीं था। 

'माचिस' में शैबी लुक वाले जिम्मी फिल्म 'मोहब्बतें' में दाड़ी मूछ के बिना चॉकलेटी ब्वॉय के लुक में नजर आए। मोहब्बतें के बाद जिम्मी की रोमांटिक हीरो वाली इमेज फिल्म हासिल में भी देखने को मिली। 2002 में फिल्म 'मेरे यार की शादी' में जिम्मी के रोल को देखकर मुंह से एक ही बात निकलती है 'वॉट ए लूजर' क्योंकि फिल्म में सेकैंड लीड में उदय चोपड़ा भी थे और फिल्म के क्लाइमैक्स में जिम्मी की फिल्म की एक्ट्रेस ट्यूलिप से शादी होने ही वाली होती है कि उदय जिम्मी के सामने से ट्यूलिप को भगा ले जाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When Your eyes get moist listening to Someone's Story and Your all emotional..And you don't want any one to see ..😂😂😘😘@Dior

A post shared by Jimmy Shergill (@jimmysheirgillofficial) on Aug 11, 2019 at 1:50pm PDT

फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' में जिम्मी विक्टर डिसूजा के रोल में नजर आए थे। फिल्म में जिम्मी अपने पिता के सारे पैसे डूबा देते हैं और फिर इससे उबरने के लिए मुन्ना भाई यानी संजय दत्त से मदद लेते हैं। 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'मुन्ना भाई MBBS' में मुन्ना भार्इ की गांधीगीरी फिल्म में मरीज जहीर का रोल अदा कर रहे जिम्मी की जान बचा लेती है। 

comments

.
.
.
.
.