Wednesday, Dec 08, 2021
-->
Jjust Music launch Love You te Duja Sorry Teaser ANJSNT

जेजस्ट म्यूजिक ने रिलीज किया 'लव यू ते दूजा सॉरी' का टीजर, देखें Video

  • Updated on 8/31/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जन्माष्टमी के पावन अवसर पर कृष्ण महामंत्र के खूबसूरत ट्रैक के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के बाद, जेजस्ट म्यूजिक (Jjust Music) अब एक अन्य लव सॉन्ग के साथ तैयार है जिसका शीर्षक 'लव यू ते दूजा सॉरी' ( Love You te Duja Sorry) है और आज गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है।जेजस्ट म्यूजिक ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इसके बारे में बात की है।

कंगना का Interview देखकर रो पड़ी मां, कहा- शादी के लिए रखती हूं उपवास

#IAmSushant हैशटैग के साथ कंगना ने किया ट्वीट,कहा- डायरेक्टर खुलेआम करते हैं गुंडई

टीजर में दिखाया गया ये
टीजर की शुरुआत एक लड़के से होती है जो खुशी से सातवें आसमान पर है लेकिन अपनी डेट के लिए थोड़ा लेट हो जाने के कारण चिंता में भी है और डांस करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को समझाने की कोशिश कर रहा है। वही, टीज़र का अंत लड़की के नखरों के साथ होता है जो लास्ट में अपने बॉयफ्रेंड को शॉपिंग बैग थमा देती है।

गाना
इस मधुर रोमांटिक गीत में शानदार संगीत है, जो निश्चित रूप से आपकी प्लेलिस्ट में जगह बना लेगा। हम जानते हैं कि इस नई धुन को सुनने के बाद अब हर कोई रिलीज की तारीख का इंतजार कर रहा है। ऐसे में बता दें कि यह गाना कल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।जेजस्ट के मालिक अभिनेता-निर्माता जैकी भगनानी है और उन्हें सिर्फ संगीत की भाषा समझ आती है। यह ट्रैक आपको खुशहाल रिश्ते का असली मंत्र समझाने के लिए बस एक दिन की दूरी पर है।

comments

.
.
.
.
.