Friday, Jan 21, 2022
-->
jjust music shared the poster of zee music new song jugni 2.0 anjsnt

जेजस्ट म्यूजिक ने शेयर किया जी म्यूजिक के नए गाने जुगनी 2.0 का पोस्टर

  • Updated on 12/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जी म्यूजिक ( Zee music) के साथ जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की 'जेजस्ट म्यूजिक' का पोस्टर जिसमें अपने आगामी गीत जुगनी 2.0 के लिए कनिका कपूर (Kanika Kapoor) और मुमजी स्ट्रेंजर के साथ हैं, अभी बाहर आयी है! सुपर ग्रूवी संगीत के साथ, जेजस्ट, जी और कनिका कपूर, युवाओं के लिए इस प्रसिद्ध लोकगीत जुगनी के अपने संस्करण को फिर से क्रेझी करने के लिए तैय्यार है।

जैकी भगनानी ने शेयर किया पोस्टर
अपने सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, जैकी भगनानी की जेजस्ट म्यूजिक ने जुगनी 2.0 के पोस्टर को साझा किया, जिसमे लाल पृष्ठभूमि पर और यह एक चमकदार कपडो में कनिका कपूर हर बीट का आनंद लेते हुए नजर आ रही है, जहां ‘जैकी भगनानी की जुगनी 2.0 के साथ’ ऐसे पोस्टर के शीर्ष पर लिखा गया है।

पुराने गाने पर एक नए रूप के साथ, नया मोड़ युवाओं को इस पर के लिए कमर कसने का वादा करता है और इस टीम के साथ निश्चित रूप से एक उम्मीद कर सकता है। कनिका कपूर के साथ पहली बार काम करने के साथ, गीत में जी म्यूजिक के साथ भी पहले सहयोग को पेश कर रहा है, जो आगे बहुत सारे नए प्रयास कर रहा है।

रिलीज के लिए तैयार है ये गीत
यह गीत बहुत जल्द रिलीज होने के लिए तैयार है और इस सहयोग ने हम सभी को इस गीत की धुन ने उत्साहित कर दिया है। जेजस्ट म्यूजिक के पिछले गीतों 'लव यू ते दूजा सॉरी' और लॉकडाउन में 'मस्कुरएगा इंडिया' के स्पिरिट अपहोल्डिंग गीत ने दर्शकों के दिल में एक स्थायी जगह बना ली है और अब उनसे अधिक की चाह छोड़ दी है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.