Friday, Oct 07, 2022
-->
john-abraham-and-his-wife-tested-covid-positive-sosnnt

John abraham और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना, बताया कैसे आए चपेट में

  • Updated on 1/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप बुरी तरह बरस रहा है। कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन तेजी से फैल रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई सेलेब्स कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। वहीं अब बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham corona positive) और उनकी वाइफ प्रिया भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी को भी हुआ कोरोना
इस बात की जानकारी खुद जॉन ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम (John Abraham Instagram) स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि कैसे वह कोरोना के चपेट में आएं। 

जॉन लिखते हैं लिखा '3 दिन पहले मैं एक शख्स के संपर्क में आया, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव था। अब प्रिया और मुझे कोविड हो गया है और हम दोनों घर पर ही क्वारंटीन हैं। हमें किसी के भी संपर्क में नहीं हैं। हम दोनों का ही वैक्सीनेशन हो चुका है और हल्के-फुल्के लक्षण हैं। प्लीज अपना ख्याल रखिए और सुरक्षित रहिए। मास्क पहने रहिए।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.