Sunday, Jun 13, 2021
-->
john abraham film satyameva jayate 2 new poster out anjsnt

रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 का पोस्टर, लखनऊ में होगी शूटिंग

  • Updated on 9/21/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सरकार द्वारा लॉकडाउन प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद कई फिल्मकारों और प्रोडक्शन हाउसों ने सुरक्षा मानदंडों को बनाए रखते हुए काम फिर से शुरू कर दिया है ।सत्यमेव जयते 2 के निर्देशक मिलाप झवेरी लॉकडाउन में अपनी पटकथा को और निखारने में जुट गए हैं, इसकी शूटिंग लखनऊ में होगी। टी-सीरीज और एमे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित यह फिल्म 12 मई 2021 के ईद पर रिलीज होने की उम्मीद है ।

2016 में रिलीज हुई थी सत्ममेव जयते
 2016 में सत्यमेव जयते के कमर्शियल सक्सेस के बाद जॉन, मिलाप और प्रोड्यूसर्स ने इस बार जॉन के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार के साथ फ्रैंचाइजी को आगे ले जाने का फैसला किया है। जहां पहली फिल्म भ्रष्टाचार से निपटती थी, वहीं यह फिल्म पुलिस से लेकर राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी तक सभी क्षेत्रों में भ्रष्टाचार से निपटती है।

आरोपों को पॉलिटिक्स से जोड़ने पर भड़कीं पायल घोष, कहा- मेरी जगह आपकी बहन या बेटी...


लखनऊ में होगी शूटिंग
मुंबई से अपने शूट लोकेशन और कहानी को बदलकर हमारे देश का दिल-लखनऊ में शूट करने पर निर्देशक मिलाप कहते हैं कि रचनात्मक रूप से हमने स्क्रिप्ट को बदलकर लखनऊ कर दिया क्योंकि इससे हमें इसे बड़े पैमाने पर बनाने का मौका मिले और कैनवास को भी बड़ा बनाया जा सके । देखने मे भी लखनऊ पैमाने और भव्यता को जोड़ता है।

परिवार के साथ बेबो ने मनाया जन्मदिन,सामने आई Birthday Party की तस्वीरें

पहले से ज्यादा होगा एक्शन
इस फिल्म का एक्शन दस गुना ज्यादा गतिशील, पावरफूल और दमदार होने वाला है।जॉन तोड़, फोड़ , चीरकर भ्रष्टाचार सफाया करने के लिए जा रहा है जैसे के उसने सिल्वर स्क्रीन पर पहले कभी नहीं किया है और दिव्या अपने पावरफूल दृश्यों, नाटकीय कौशल, अनुग्रह और सौंदर्य के साथ दर्शकों को चौंकाने वाली है। सत्यमेव जयते 2  एक आम जनता की फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, संवादबाजी, देशभक्ति और वीरता का उत्सव भी है। "ईद" एक परफेक्ट आदर्श अवसर है मनोरंजन करने के लिये । मैं भूषण सर, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ एक बार फिर काम करते हुए  अगले साल 12 मई को वादा कर सकता हूं कि हम सभी दर्शकों के लिए एक उत्सव बोनान्ज़ा देने की पूरी कोशिश करेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bringing in Naari Shakti for #SatyamevaJayate2 🇮🇳👊🏻 2nd Oct2020 @thejohnabraham @milapzaveri @ravikishann @bhushankumar #KrishanKumar @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani #divyakhoslakumar

सित॰ 30, 2019 को 9:51अपराह्न PDT बजे को Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar) द्वारा साझा की गई पोस्ट

पायल घोष के बाद कंगना ने किया बड़ा खुलासा, कहा- कई बड़े एक्‍टर्स ने मुझसे की जबर्दस्ती

फिल्म को लेकर निखिल आडवाणी ने कहा ये
 निर्माता निखिल आडवाणी कहते हैं कि जैसा कि मिलाप ने इस विषय को विकसित किया है । उत्पादकों के रूप में, हम उनके अपने रचनात्मक विकल्पों का खुशी से समर्थन करते है ।अब कहानी लखनऊ पर आधारित और वहीं शूट की जायेगी जो कीं भारत में मेरे निजी पसंदीदा शहरों में से एक है। यह हमारे लिए बेहद खास फिल्म है। इस मताधिकार में पहली फ़िल्म  के लिए प्रशंसकों द्वारा दिखाए गए प्यार ने हमें एक बड़ा, अधिक रोमांचक अनुभव बनाने के लिए प्रोत्साहित किया है। इस फ़िल्म में जॉन अब्राहम को ऐसे पेश किया है जैसे पहले कभी ना देखा गया हो। हमें उम्मीद है कि मौजूदा परिस्थितियों में सुधार होगा और हमारे लिए एक बार फिर सिनेमाघरों में अपने दर्शकों तक पहुंचने का मार्ग प्रशस्त होगा ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The truth prevails AGAIN!! Returning next Gandhi Jayanti, October 2nd 2020 - #SatyamevaJayate2 @divyakhoslakumar @milapzaveri @nikkhiladvani @bhushankumar @onlyemmay @madhubhojwani #KishanKumar @emmayentertainment @tseries.official

सित॰ 30, 2019 को 8:30अपराह्न PDT बजे को John Abraham (@thejohnabraham) द्वारा साझा की गई पोस्ट


बॉक्स ऑफिस पर हिट रही फिल्म
सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस कमर्शियल हिट के साथ दर्शकों ने भी एक्शन और ड्रामा को काफ़ी पसंद किया । जॉन तब से हमारे देश के एक्शन हीरो बन गए हैं । निखिल और हमने फ्रैंचाइजी को आगे ले जाकर , मिलाप और जॉन के साथ मनोरंजक कमर्शियल सिनेमा बनाते रहने का फ़ैसला किया है। पहले भाग की सफलता को देख निश्चित रूप से इस बार हम पर एक बड़ी और बेहतर फिल्म बनाने की ज़िम्मेदारी है। मिलाप ने एक अच्छी  स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें माइंड ब्लोइंग कहानी के साथ साथ शानदार गाने होंगे जो हर एक दर्शकों से जुड़ेंगे।जॉन का पहले कभी नहीं देखा लूक होगा और हम अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में आ रहे हैं जो इसे और भी त्योहारी बनाता है  निर्माता भूषण कुमार कहते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.