Tuesday, Dec 06, 2022
-->
john abraham full action film batla house

जॉन अब्राहम ने फिल्म 'बाटला हाउस' में हाथ से तोड़ा मोबाइल फोन

  • Updated on 7/26/2019

नई दिल्ली टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) अपनी आगामी फिल्म 'बाटला हाउस' ( Batla House) को लेकर चर्चा में बने हुए है। जॉन अपनी आगामी फिल्म 'बाटला हाउस' में काफी एक्शन करते नजर आएंगे। निखिल अडवाणी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 सितंबर 2008 को हुए बाटला  हाउस मुठभेड़ मामले पर आधारित एक एक्शन थ्रिलर है। 

शूटिंग के दरम्यान एक सीन को याद करते हुए निखिल ने बताया के - फिल्म के एक आक्रमक दृश्य को जब निखिल जॉन को एक्सप्लेन कर रहे थे तब  जॉन सीन में इतने खो गए के उनके हाथ में जो मोबाइल फ़ोन था उसे उन्होंने  इतने जोर से दबा दिया के फ़ोन ही चकनाचूर हो गया। 

बाटला हाउस से संबंधित जानकारी
जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' यह 2008 में दिल्ली के एल-18 बाटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे। इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। लीड रोल को भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन चंद शर्मा के इर्दगिर्द बुना गया है। जॉन उन्‍हीं के रोल में होंगे, लेकिन उनके किरदार का नाम डीसीपी संजीव कुमार यादव होगा। जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी आदि लीड रोल में हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो जाएगी।

इन फिल्मों से टक्कर लेगी ये फिल्म 
इस फिल्म को 15 अगस्त 2019 में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' के साथ मुकाबला करेगी। आपको बता दें कि यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड है। इस फिल्म के पोस्टर को खुद जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

बता दें कि जॉन अब्राहम, टी सीरीज और  ऐमे एंटरटेनमेंट की सुपर हिट तिकड़ी एक बार फिर स्वतंत्रता दिवस ( 15th August 2019 ) पर नजर आने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.