Sunday, Jun 26, 2022
-->
john abraham injured during shooting of satyamev jayate 2 doctor says this anjsnt

सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन, डॉक्टर ने कहा ये

  • Updated on 12/25/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (john abraham) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इसी शूटिंग के दौरान ही एक एक्शन सीन करते हुए जॉन चोटिल हो गए।

क्या है मामला
इन दिनों जॉन वाराणसी में शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान उनके हाथ में चोट लग गई। शुरुआत में तो उन्हें दर्द नहीं हुआ लेकिन बाद में उन्हे दर्द का एहसास हुआ और वो वाराणसी के एक निजी अस्पताल में इलाज करवाने पहुंच गए।

इस मामले में प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख, सलमान और अक्षय को पछाड़ा, बनी नं.1


सामने आई तस्वीर
 जो तस्वीर सामने आई है उसमे जॉन  की एक्सरे रिपोर्ट चेक हो रही है और सभी डॉक्टर माक्स लगाए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही डॉक्टर एक्सरे देखकर बता रहे हैं कि जॉन को कितनी परेशानी है। जब जॉन सुंदरपुर स्थित निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे तो उस वक्त उन्होंने  टोपीवाली जैकेट और चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इसलिए उन्हें कोई भी वहां पर पहचान नहीं पाया। आपको बता दें कि अस्पताल मेंं एक्सरे के बाद पता चला कि जॉन के दाहिने हाथ की एक उंगली में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है।

गंगा घाट पर लगी चोट
आपको बता दें कि जॉन अब्राहम गुरुवार की सुबह लखनऊ से बनारस आए थे। सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग के लिए गंगा किनारे पंचकोट घाट पर सेट लगाया गया था। पहले दिन की शूटिंग के दूसरे चरण में फाइटिंग सीन की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम को हाथ में चोट लग गई।

पहले से ज्यादा होगा एक्शन
इस फिल्म का एक्शन दस गुना ज्यादा गतिशील, पावरफूल और दमदार होने वाला है।जॉन तोड़, फोड़ , चीरकर भ्रष्टाचार सफाया करने के लिए जा रहा है जैसे के उसने सिल्वर स्क्रीन पर पहले कभी नहीं किया है और दिव्या अपने पावरफूल दृश्यों, नाटकीय कौशल, अनुग्रह और सौंदर्य के साथ दर्शकों को चौंकाने वाली है। सत्यमेव जयते 2  एक आम जनता की फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, संवादबाजी, देशभक्ति और वीरता का उत्सव भी है। "ईद" एक परफेक्ट आदर्श अवसर है मनोरंजन करने के लिये । मैं भूषण सर, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ एक बार फिर काम करते हुए  अगले साल 12 मई को वादा कर सकता हूं कि हम सभी दर्शकों के लिए एक उत्सव बोनान्ज़ा देने की पूरी कोशिश करेंगे।

क्रिसमस पर कंगना रनौत के तीखे बोल, सिर्फ इन लोगों को किया विश

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही सत्यमेव जयते
सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस कमर्शियल हिट के साथ दर्शकों ने भी एक्शन और ड्रामा को काफ़ी पसंद किया । जॉन तब से हमारे देश के एक्शन हीरो बन गए हैं । निखिल और हमने फ्रैंचाइजी को आगे ले जाकर , मिलाप और जॉन के साथ मनोरंजक कमर्शियल सिनेमा बनाते रहने का फ़ैसला किया है। पहले भाग की सफलता को देख निश्चित रूप से इस बार हम पर एक बड़ी और बेहतर फिल्म बनाने की ज़िम्मेदारी है। मिलाप ने एक अच्छी  स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें माइंड ब्लोइंग कहानी के साथ साथ शानदार गाने होंगे जो हर एक दर्शकों से जुड़ेंगे।जॉन का पहले कभी नहीं देखा लूक होगा और हम अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में आ रहे हैं जो इसे और भी त्योहारी बनाता है  निर्माता भूषण कुमार कहते हैं।

 

comments

.
.
.
.
.