Thursday, May 06, 2021
-->
john-abraham-reached-mussoorie-for-baatla-house-shooting

'बटला हाउस' की शूटिंग के लिए वादियों के बीच पहुंचे जॉन अब्राहम

  • Updated on 12/12/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जॉन अब्राहम अपनी आगमी फिल्म 'बटला हाउस' से एक बार फिर बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए वे मसूरी पहुंचे हैं। यहां शूटिंग तीन दिन तक चलेगी जहां जॉन अब्राहम के एक्शन के सीन फिल्माए जाएंगे। इतना ही यहीं मसूरी में फिल्म का एक गाना भी शूट किया जाएगा जिसमें जॉन अब्राहम अभिनेत्री मृणुनाल ठाकुर के साथ मसूरी की वादियों में रोमांस करते नजर आएंगे।

Navodayatimes

बता दें कि मृणुनाल ठाकुर इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं कुछ दिन पहले फिल्म का पहला लुक जारी किया गया था जिसमें जॉन एक पुलिस वाले के वेस में दिखाई दिए थे। यह फिल्म 2008 में दिल्ली में हुए बटला हाउस एनकाउंटर पर बेस्ड है। इस फिल्म के पोस्टर को खुद जॉन अब्राहम ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

NavodayatimesB'day Spl: साउथ में रजनीकांत को मानते हैं भगवान, इस महिला ने भिखारी समझ थमा दिए थे 10 Rs

फिल्म को अगले साल 15 अगस्त के खास मौके पर रिलीज किया जाएगा। गौरतलब है कि हाल ही में जॉन अब्राहम की पिछली फिल्म 'सत्यमेव जयते' भी इस साल 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। अब 'बटला हाउस' की रिलीज डेट भी जॉन ने 15 अगस्त रखी है।

Navodayatimes

वहीं 'सत्यमेव जयते' की बात करें तो ये फिल्म देश में हो रहे करप्शन और इसे बढ़ावा दे रहे सिस्टम से की जा रही लड़ाई पर आधारित है। फिल्म एक्शन से भरपूर है। फिल्म में जॉन का किरदार काफी दमदार है। वहीं मनोज बाजपेयी हर बार की तरह एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। फिल्म ने पहले दिन में 20 करोड़ 52 लाख रुपये का बिजनेस किया है। 

दुबई ओपेरा में प्रदर्शित होगा मुगल-ए-आजम: द म्यूजिकल

कयास लगाए जा रहे हैं कि यह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और 'मेड इन चाइना' के साथ मुकाबला करेगी। ऐसे में फिल्म की सीधी टक्कर  'ब्रह्मास्त्र' से होने जा रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

prep vibes 🌈

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Jan 2, 2018 at 9:59am PST

जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। जिसके वजह से जॉन अब्राहम की फिल्म 'बटला हाउस' के लिए राह आसान नहीं होगी।

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.