Sunday, Jun 26, 2022
-->
john-abraham-starer-film-satyamev-jayate-release-date-is-out-now-sosnnt

Satyamev Jayate 2 की रिलीज डेट आई सामने, इस बार दिखेगा डबल एक्शन

  • Updated on 3/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मिलाप मिलन झवेरी की 'सत्यमेव जयते' (satyamev jayate) में दोहरी भूमिका में पहली बार भारत के एक्शन हीरो जॉन अब्राहम (John Abraham) को देखने के लिए तैयार हो जाइए। इस एक्शन ड्रामा में जॉन के अपोजिट होंगी दिव्या खोसला कुमार, मेकर्स ने आज पोस्टर ऑनलाइन अनावरण किया जबकि फिल्म को 13 मई, ईद 2021 को रिलीज करने के लिए तैयार है। 

सत्यमेव जयते 2 की शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन, डॉक्टर ने कहा ये

Satyamev Jayate 2 की रिलीज डेट आई सामने
सत्यमेव जयते 2 का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़ और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

पहले से ज्यादा होगा एक्शन
इस फिल्म का एक्शन दस गुना ज्यादा गतिशील, पावरफूल और दमदार होने वाला है।जॉन तोड़, फोड़ , चीरकर भ्रष्टाचार सफाया करने के लिए जा रहा है जैसे के उसने सिल्वर स्क्रीन पर पहले कभी नहीं किया है और दिव्या अपने पावरफूल दृश्यों, नाटकीय कौशल, अनुग्रह और सौंदर्य के साथ दर्शकों को चौंकाने वाली है। सत्यमेव जयते 2  एक आम जनता की फिल्म है और यह एक्शन, संगीत, संवादबाजी, देशभक्ति और वीरता का उत्सव भी है। "ईद" एक परफेक्ट आदर्श अवसर है मनोरंजन करने के लिये । मैं भूषण सर, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ एक बार फिर काम करते हुए  अगले साल 12 मई को वादा कर सकता हूं कि हम सभी दर्शकों के लिए एक उत्सव बोनान्ज़ा देने की पूरी कोशिश करेंगे।

बॉक्स ऑफिस पर हिट रही सत्यमेव जयते
सत्यमेव जयते बॉक्स ऑफिस कमर्शियल हिट के साथ दर्शकों ने भी एक्शन और ड्रामा को काफ़ी पसंद किया । जॉन तब से हमारे देश के एक्शन हीरो बन गए हैं । निखिल और हमने फ्रैंचाइजी को आगे ले जाकर , मिलाप और जॉन के साथ मनोरंजक कमर्शियल सिनेमा बनाते रहने का फ़ैसला किया है। पहले भाग की सफलता को देख निश्चित रूप से इस बार हम पर एक बड़ी और बेहतर फिल्म बनाने की ज़िम्मेदारी है। मिलाप ने एक अच्छी  स्क्रिप्ट लिखी है जिसमें माइंड ब्लोइंग कहानी के साथ साथ शानदार गाने होंगे जो हर एक दर्शकों से जुड़ेंगे।जॉन का पहले कभी नहीं देखा लूक होगा और हम अगले साल ईद पर सिनेमाघरों में आ रहे हैं जो इसे और भी त्योहारी बनाता है  निर्माता भूषण कुमार कहते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.