Sunday, Jun 26, 2022
-->
John Abraham starer Mumbai Saga Trailer is out now sosnnt

इमरान हाशमी के साथ तोड़-फोड़ करते दिखे John, दमदार है Mumbai Saga का ट्रेलर

  • Updated on 2/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता जॉन अब्राहम (john abraham) पिछले लंबे समय से अपनी आगामी फिल्म मुंबई सागा (Mumbai Saga) को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। वहीं कुछ देर पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जिसमें जॉन एक बार फिर दमदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। 

'मुंबई सागा' से सामने आई जॉन अब्राहम की ये नई तस्वीर, फैंस को पसंद आ रहा उनका ये दमदार लुक

इमरान हाशमी के साथ तोड़-फोड़ करते दिखे John
खूब खराबा, एक्शन, गोलियं से भरपूर तीन मिनट के इस दमदार ट्रेलर में 80 के दशक की कहानी दिखाई गई है जहां जॉन अब्राहम गैंगस्टर अमर्त्य राव के किरदार में जमकर तोड़-फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपने भाई की मौत के बाद अमर्त्य राव मुंबई का गैंगस्टर बन जाता है और पूरे मुंबई पर उसका राज चलता है।

वहीं जॉन के अलावा फिल्म में इमरान हाशमी भी एक अहम भूमिका में नजर आएं। फिल्म  वे एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं जहां जॉन और इमरान एक दूसरे के खून के प्यासे होते हैं। वहीं एक्शन से भरपूर इस ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। मुंबई सागा के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है जहां जबदरस्‍त एक्‍शन से लेकर धमाकेदार म्‍यूजिक तक सब नजर आ रहा है।

जॉन और आदित्य करेंगे स्क्रीन शेयर
जॉन के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे बहुत जल्द जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के साथ भी नजर आने वाले हैं जिसका नाम 'अटैक' (attack) है। बता दें कि यह एक एक्शन- थ्रिलर फिल्म होगी जिसकी शूटिंग उन्होंने हाल ही में शुरु की है। इस बात की जानकारी खुद जॉन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी थी। जॉन ने कुछ दिन पहले एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह फिल्म के क्लिपबोर्ड को पकड़े हुए नजर आए थे। वहीं इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए जॉन ने लिखा कि 'अटैक की शूटिंग शुरु।' बता दें फिल्म का डायरेक्शन लक्ष्य राज आनंद कर रहे हैं।

इसके अलावा जॉन जल्द ही आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वह जल्द ही मोहित सूरी की आगामी फिल्म 'एक विलेन 2' में नजर आएंगे। इससे पहले मोहित ने सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख के साथ एक विलेन का निर्देशन कर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म को भूषण कुमार (bhushan kumar) और एकता कपूर (ekta kapoor) प्रोड्यूस करेंगे। ये भी जानकारी दे दें कि जॉन की इस आगामी फिल्म में जुनून वाला आपको प्यार देखने को मिलेगा। 

comments

.
.
.
.
.