Wednesday, Feb 01, 2023
-->

जानिए, क्यों नाराज होकर सेट छोड़ चले गए जॉन

  • Updated on 11/10/2016

Navodayatimes

नई दिल्ली (टीम डिजिटल): कुछ महीने पहले भारतीय फिल्म अभिनेत्री तन्निष्ठा चटर्जी अपनी फिल्म 'पार्च्ड' को प्रमोट करने के लिए 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताज़ा' के सेट पर गई थीं। जहां पर शो के होस्ट कृष्णा ने उनका जमकर मजाक उड़ाया। जिससे उन्हें गुस्सा तो या लेकिन बुरा भी लगा।

प्रिंस हैरी की गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करती दिखीं प्रियंका
 

ऐसा ही कुछ हाल ही में अपनी फिल्म की प्रमोशन करने शो पर गए अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ भी हुआ। वैसे तो जॉन अब्राहम को आम तौर पर गुस्सा नहीं आता लेकिन 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा' शो के दौरान वह गुस्सा हो गए और शो छोड़कर चले गए। दरअसल जॉन अपनी आगामी फिल्म 'फोर्स 2' को प्रमोट करने के लिए 'कॉमेडी नाइटस बचाओ ताजा' के सेट पर पहुंचे थे।

जहां शो के होस्ट कृष्णा अभिषेक ने जॉन अब्राहम की फिल्म 'पाप' समेत उस दौर में आई कुछ फिल्मों को लेकर कमेंट किए जिस पर जॉन ने कहा कि यह सब फिल्में मेरी दिल के बेहद करीब है। और वह शो को छोड़कर चले गए। जॉन के वॉक आउट करने के बाद कृष्णा बेहद अफसोस में है उनका कहना है कि, जॉन और मैं एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं जब मेरे पिता का निधन हुआ था तो वह पहले ऐसे अभिनेता थे जिन्होंने मुझे कॉल किया था।

'बद्रिनाथ की दुल्हनिया' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

वह कहते हैं की जब मैंने जॉन से सोनाक्षी और मेरे साथ डांस करने के लिए कहा तो उन्होंने मना कर दिया और जिसके बाद वह सेट को छोड़कर भी चले गए। इस बात का मुझे बेहद अफसोस है और जिसकी वजह से ही मैं कई दिनों से सो भी नहीं पाया हूँ। जॉन के मेरे शो में आने की वजह से मैंने अपनी कुलू मनाली में होने वाली शूटिंग को भी रोक दिया था मैं उम्मीद करता हूँ कि ज़ॉन मुझे इसको लेकर माफ कर देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.